नई दिल्ली, जेएनएन। सोमवार को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने सात बड़ी फ़िल्मों का एलान किया। इन फिल्मों के ऐलान के लिए वर्चुअल मीटिंग रखी गई जिसमें अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन और आलिया भट्ट को बुलाया गया। इन फिल्मों के ऐलान में कुणाल खेमू की ‘लूटकेस’ भी शामिल थी। लेकिन इन सारे स्टार्स के साथ कुणाल खेमू को आमंत्रित नहीं किया गया। जिसके बाद कुणाल ने नाखुश होकर ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। अब कुणाल के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए छपाक अभिनेता विक्रांत मैसी ने सवाल उठाए हैं।

विक्रांत ने क्या सवाल उठाया है ये बताने से पहले हम आपको बताते हैं कुणाल ने क्या ट्वीट किया था। एक्टर ने जो ट्वीट किया था उसमें उनका गुस्सा साफ ज़ाहिर हो रहा था। एक्टर ने गुस्से में ट्वीट किया था, ‘इज़्ज़त और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है। कोई ना दे तो उससे हम छोटे नहीं होते। बस मैदान खेलने के लिए बराबर दे, छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं’। अब विक्रांत ने कुणाल के इसी ट्वीट के जरिए सिस्टम पर निशाना साधा है।

विक्रांत ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘फेयर एंड लवली से फेयर तो हटा दिया, पर ये सिस्टम कब फेयर होगा???(Fair & Lovely se FAIR toh hata diya... Par yeh system kab FAIR hoga???)।

बता दें कि डिज़्नी ने जिन सात फ़िल्मों का एलान किया है, उनमें विद्युत जाम्वाल की खुदा हाफ़िज़ भी शामिल है, मगर उन्हें भी इस वर्चुअल कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया, जिसको लेकर विद्युत ने ट्वीट भी किया था।

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस