Move to Jagran APP

Kunal Kemmu ने बेटी इनाया और सैफ अली खान के साथ शेयर की अनसीन तस्वीरें

अभिनेता कुणाल खेमू ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनिथिंग सेशन की आयोजन किया था जिसमें वो उनके फैंस ने उनसे काफी मजेदार सवाल पूछे। इस दौरान उन्होंने अपने बचपन की और सैफ अली खान के साथ अनसीन तस्वीर को शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 02:00 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 02:00 PM (IST)
Kunal Kemmu ने बेटी इनाया और सैफ अली खान के साथ शेयर की अनसीन तस्वीरें
Kunal Kemmu shares unseen pictures with daughter Inaya and Saif Ali Khan. photo source @kunalkemmu instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता कुणाल खेमू ने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनिथिंग' सेशन की आयोजन किया था, जिसमें वो उनके फैंस ने उनसे काफी मजेदार सवाल पूछे। लेकिन अभिनेता ने अपने फैंस को उतने ही मजेदार जवाब दिए हैं। इस दौरान उन्होंने अपने बचपन की और सैफ अली खान के साथ एक अनसीन तस्वीर को शेयर किया है।

loksabha election banner

'आस्क मी एनिथिंग' सेशन के दौरान एक फैंस ने उनसे सैफ अली खान ने के साथ अनसीन फोटो शेयर करने को कहा इसके जवाब में अभिनेता ने सैफ अली खान के साथ एक अनसीन सेल्फी को शेयर किया है, जिसमें वो बॉट में बैठ हैं और उनकी पीठ पर ऑक्सीजन सिलेंडर भी दिख रहे हैं। सैफ के साथ उनकी इस अनदेखी फोटो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Kunal

वहीं एक यूजर ने उनसे उनकी और बेटी इनाया की क्यूट पिक्चर शेयर करने के लिए कहा। इस सवाल के उत्तर में उन्होंने इनाया के साथ अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर को शेयर किया है। इस फोटो में इनाया उनकी गोद में बैठी नजर आ रही हैं। फोटो में इनाया बेहद क्यूट दिख रही हैं।

Kanal Khemmu

Kunal 1

सेशन के दौरान एक फैंस ने अभिनेता से उनके बचपन की तस्वीर शेयर करने को कहा था। इसके जवाब में उन्होंने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो कुर्सी के ऊपर खड़े होकर पोज देते हुए बेहद क्यूट लग रहे हैं। इसके अलावा फैंस ने उनसे और भी कई सवाल किए। जिनका अभिनेता ने बेबाकी से जवाब देते हुए फोटोज शेयर किया हैं।

Kunal 4

वहीं उन्होंने अपने फैंस के सवालों के जवाब देने के बाद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक शानदार फोटो शेयर की है और कुछ वक्त बाद फिर से आक्स मी एनिथिंग सेशन करने का वादा किया है। साथ ही उन्होंने फोटो पर कैप्शन लिख कर अपने फैंस से सुरक्षित रहने की बात कही है।

बता दें कि कुणाल खेमू ने बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना डेब्यू किया था। उन्होंने आमिर खान और करिश्मा कपूर की फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी', 'जख्म', 'भाई', 'हम हैं राही प्यार के' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया है। उन्हें आखिरी बार फिल्म 'मलंग' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर ने भी अहम किरदार निभाएं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.