Move to Jagran APP

कुणाल खेमू हुए शूटिंग सेट पर जाने के लिए तैयार, पत्नी संग लिया कोविड वैक्सीन का पहला डोज

हाल ही में अभिनेता कुणाल खेमू भी ऐसा ही करते नजर आए। कुणाल खेमू ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है। इसकी जानकारी कुणाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। कुणाल खेमू ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए वैक्सीन लगवाते हुए तस्वीर शेयर की।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 22 Jun 2021 04:18 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jun 2021 04:18 PM (IST)
कुणाल खेमू हुए शूटिंग सेट पर जाने के लिए तैयार, पत्नी संग लिया कोविड वैक्सीन का पहला डोज
कुणाल खेमू, सोहा अली खान, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस के कहर के चलते बीते एक साल से फिल्मों की शूटिंग कुछ हद तक रुकी हुई थी। बीच में कुछ दिन का लॉकडाउन खुलने के बाद शूटिंग तो शुरू हुई लेकिन कोरोना की दूसरी लहर आ गई और एक बार फिर से शूटिंग कर दी गई। इसके साथ ही लॉकडाउन भी लगा दिया गया। लेकिन अब जब हालात सामान्य होते नजर आ रहे हैं तो एक बार फिर से सितारों ने शूटिंग सेट पर जाने की तैयारी शुरू कर ली है।

loksabha election banner

हाल ही में अभिनेता कुणाल खेमू भी ऐसा ही करते नजर आए। कुणाल खेमू ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है। इसकी जानकारी कुणाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। कुणाल खेमू ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए वैक्सीन लगवाते हुए तस्वीर शेयर की। तस्वीर को शेयर करते हुए कुणाल ने कैप्शन में लिखा, 'टीका लगवा लिया है और सेट पर वापस आने के लिए तैयार हूं।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kunal Kemmu (@kunalkemmu)

कुणाल ही बल्कि उनके साथ सोहा अली खना ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई है। सोहा ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, 'मैंने कोविड 19 वैक्सीन का डोज ले लिया है। और आपका क्या खयाल है? वीडियो क्रेडिट और वैक्सीन पार्टनर कुणाल खेमू।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

बता दें कि कुणाल खेमू और सोहा अली खान दोनों ही बॉलीवुड एक्टर्स हैं। सोहा अली खान इन दिनों अपनी बेटी की परवरिश में लगी हैं। तो वहीं कुणाल खेमू लगातार फिल्में करने में व्यस्त हैं। बात करें दोनों की पर्सनल लाइफ की तो कुणाल और सोहा की पहली मुलाकात साल 2009 में आई फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' की शूटिंग के दौरान हुई। लेकिन दोनों के बीच कुछ खास बातचीत नहीं हुई। लेकिन फिल्म '99' में साथ काम करने के दौरान दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। लंबे वक्त तक डेट करने के बाद साल 2015 एक निजी समारोह में दोनों शादी के बंधन में बंध गए और साल 2017 में सोहा बेटी इनाया खेमू को जन्म दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.