Move to Jagran APP

Kudi Meri Teaser Out: भीकू म्हात्रे के रूप में फिर से लौटेंगे मनोज बाजपेयी, कुड़ी मेरी सॉन्ग का टीजर रिलीज

Kudi Meri Teaser Out सत्या में अपने किरदार भीकू म्हात्रे से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी फिर से एक बार उसी कैरेक्टर में लौटने वाले हैं। अब सॉन्ग कुड़ी मेरी का टीजर रिलीज हो चुका है जिसमें वो विशेष अपीरियंस में नजर आने वाले हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Tue, 29 Nov 2022 05:30 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 05:30 PM (IST)
Kudi Meri Teaser Out: भीकू म्हात्रे के रूप में फिर से लौटेंगे मनोज बाजपेयी, कुड़ी मेरी सॉन्ग का टीजर रिलीज
Kudi Meri Teaser Out: Manoj Bajpayee will return again in character of Bhiku Mhatre

नई दिल्ली, जेएनएन। Kudi Meri Teaser Out: बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में से एक मनोज बाजपेयी इन दिनों अपने प्रोजेक्ट और फिल्मों के लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। अब मनोज बाजपेयी एक बार फिर से अपने किरदार भीकू म्हात्रे के आइकॉनिक किरदार में नजर भी से वापस आने वाले हैं।  

loksabha election banner

दरअसल, मनोज बाजपेयी की सत्या के मशहूर सॉन्ग कुड़ी मेरी को ध्वनि भानुशाली और अभिमन्यु दासानी रीमेड किया है, जिसमें मनोज बाजपेयी स्पेशल अपीरियंस करने वाले हैं और मंगलवार को इस रीमेड गाने का टीजर पर रिलीज हो चुका है, जिसमें भीकू म्हात्रे का अलग अंदाज दिख रहा है।

1 दिसंबर को रिलीज होगा गाना

इस सदाबहार गाने को यश नार्वेकर, ध्वनि भानुशाली और लिजो जॉर्ज में मिल कर अपनी आवाज दी है, जबकि गाने को गणेश आचार्य ने इसको कोरियोग्राफ किया है। ये गाना 1 दिसंबर को हिट्ज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा। 

आपको बता दें कि ये गाना साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म सत्या का है, जिसमें मनोज बाजपेयी ने गैंगस्टर भीकू म्हात्रे का किरदार निभाया है। गाने को सत्या और विद्या की शादी पर फिल्माया गया है, जहां भीकू म्हात्रे खुलकर डांस करता है। गुलजार द्वारा लिखे इस गाने को आशा भोसले और सुरेश वाडकर ने अपनी-अपनी बेहतरीन आवाज में गाया है।

वहीं, सोमवार को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, 2022 में आयोजित फिल्म बाजार में उनकी अपकमिंग फिल्म जोरम का प्रदर्शन के बाद मेकर्स ने फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेता ने अपने सर और कानों को गमछे से ढका हुआ है, जबकि उनकी लाल आंखे, चेहरे के एक्सप्रेशन इमोशन से भरे हुए दिख रहे हैं। देवाशीष मखीजा द्वारा निर्देशित फिल्म जोरम रोमांचक के साथ-साथ एक्शन से भरपूर होने वाली है। हालांकि अभी जोरम की रिलीज डेट के बारे में मेकर्स ने कोई भी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

इन फिल्मों में भी आएंगे नजर

वहीं, बात अगर मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्मों की करें तो वो जोरम के अलावा मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित फिल्म राख में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो राहुल चित्तेला की फिल्म गुलमोहर में नजर आने वाले हैं। अभिनेता का आखिरी बार जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म सत्यमेव जयते में देखा गया था। उन्हें फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए पिछले साल सर्वश्रेष्ट अभिनेता के पुरस्कार से नवाजा गया है। उन्होंने इस पुरस्कार को साउथ के सुपरस्टार धनुष और मनोज ने साझा रूप में जीता है।

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files Nadav Lapid Row: जानिए- IFFI में क्यों बनायी जाती है इंटरनेशनल फिल्मकारों की ज्यूरी?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.