Move to Jagran APP

गोविंदा और सुनीता आहूजा के साथ झगड़े पर कृष्णा अभिषेक का नया बयान, कहा- 'मामी ने मेरे खिलाफ बहुत सारी बातें कीं'

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके मामा अभिनेता गोविंदा के बीच विवाद लंबे समय से जारी है। गोविंदा हाल ही में पत्नी सुनीता आहूजा के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। ऐसे में शो में काम करने वाले कृष्णा अभिषेक ने उन एपिसोड से दूरी बना ली।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 11:11 AM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 11:11 AM (IST)
गोविंदा और सुनीता आहूजा के साथ झगड़े पर कृष्णा अभिषेक का नया बयान, कहा- 'मामी ने मेरे खिलाफ बहुत सारी बातें कीं'
गोविंदा, सुनीता आहूजा और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, तस्वीर- Instagram: officialsunitaahuj/krushna30

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और उनके मामा अभिनेता गोविंदा के बीच विवाद लंबे समय से जारी है। गोविंदा हाल ही में पत्नी सुनीता आहूजा के साथ द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। ऐसे में शो में काम करने वाले कृष्णा अभिषेक ने उन एपिसोड से दूरी बना ली। इस एपिसोड के बाद सुनीता आहूजा ने कहा कि वह कृष्णा अभिषेक का चेहरा नहीं देखना चाहती हैं।

loksabha election banner

उनके इस बयान पर अब कृष्णा अभिषेक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने मामा गोविंदा और मामी सुनीता आहूजा के साथ खराब हुए अपने रिश्ते पर लंबी बात की। साथ ही कृष्णा अभिषेक ने सुनीता आहूजा के उस बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने कहा कि वह उनका चेहरा नहीं देखना चाहती हैं।

कृष्णा अभिषेक ने कहा, 'मुझे पता है कि मेरी मामी ने मेरे खिलाफ बहुत सी बातें कही हैं। बेशक, मैं निराश हुआ हूं। लेकिन अब मुझे लगता है कि वह मुझसे बहुत नाराज हैं क्योंकि वह मुझसे सबसे ज्यादा प्यार करती हैं। फिल्मी जैसा कुछ कहना 'मैं उसका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहती' यह साबित करते है कि वह आहत हैं। और आप केवल उसी से आहत हो सकते हैं जो आपसे प्यार करता है।'

कृष्णा अभिषेक कहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो वह गोवांदा और सुनीता आहूजा से माफी मांगने को तैयार हैं। कॉमेडियन ने कहा, 'मैं मामा और मामी से प्यार करता हूं। मैं उनकी माफी चाहता हूं। मैंने कई बार कोशिश की है, लेकिन वह मेरी माफी स्वीकार नहीं करेंगे और उसी में समस्या है। मुझे नहीं पता कि जब मैं उनके बच्चे की तरह हूं तो वह मुझे माफ करने को तैयार क्यों नहीं हैं। इतने सारे इंटरव्यूज में मैंने कई बार कहा है कि हम अपने मुद्दों का समाधान करेंगे, और उन्होंने ऐसा भी कहा है। लेकिन हम अभी भी आमने-सामने हैं।'

गौरतलब है कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच की यह दरार पिछले तीन सालों से चल रही है जब कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने ट्वीट कर कहा था कि 'कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं।' इसके बाद गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कश्मीरा के ट्वीट को गोविंदा से जोड़कर देखा। इसके बाद से गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच की इस दरार की चर्चा लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.