नई दिल्ली, जेएनएन। क्रूज ड्रग्स केस में गिरफ्तार सुपरस्टार शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान पिछले 14 दिनों से जेल में हैं। बुधवार को सत्र न्यायालय ने आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी। साथ ही उनकी जमानत अर्जी बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल की जा चुकी हैं जिसपर अभी सुनवाई होनी हैं। वहीं दूसरी तरफ 21 अक्टूबर को आर्यन की न्यायिक हिरासत के 14 दिन पूरे हो रहे हैं, तो उन्हें एक बार फिर किला कोर्ट में पेश किया जाएगा। इन सबके बीच कमाल राशिद खान (केआरके) का गुस्सा फूटा है। उन्होंने इस तरह से आर्यन को जमानत ना देने को गलत बताया है।

आर्यन केस पर बोले केआरके

केआरके लगातार आर्यन खान का पक्ष ले रहे हैं। ऐसे में आर्यन की बेल रिजेक्ट होना केआरके को रास नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। केआरके लगातार आर्यन खान के पक्ष में बोलकर उनको बेल मिलने की बात कह रहे हैं। केआरके ने ट्वीट पर लिखा कि, 'आर्यन खान की जमानत को खारिज करना साफ तौर पर उत्पीड़न हैं।'

भारती सिंह का दिया उदाहरण

केआरके आगे लिखते हैं कि, 'कोई व्यक्ति 20 दिनों से अधिक समय तक जेल में कैसे रह सकता है, जिसके पास न तो नशीला पदार्थ था और न ही उसने सेवन किया। जबकि भारती सिंह को उसी दिन जमानत दे दी गई थी, जिसके पास 86 ग्राम ड्रग्स था। मतलब 2 अलग-अलग लोगों के लिए 2 कानून।  

हाईकोर्ट में पहुंची बेल अपील

आपको बता दें 2 अक्टूबर की रात ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ नाम के क्रूज से एनसीबी ने आर्यन को 7 अन्य आरोपियों के साथ गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से वो अबतक गिरफ्त में है। इस बीच कोर्ट में आर्यन की बेल अपील भी खारिज हो चुकी है। फिलहाल आर्यन मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आज किला कोर्ट में आर्यन की न्यायिक हिरासत बढ़ाने को लेकर पेशी होगी। 

Edited By: Ruchi Vajpayee