Move to Jagran APP

केआरके की ये बात सुनकर आपे से बाहर हो जाएंगे ऋषि कपूर!

केआरके सोशल मीडिया में कई सेलिब्रटीज के लिए ऐसी बातें लिखते रहे हैं, जो उनके लिए अपमानजनक होती हैं। कुछ सेलिब्रटी इसे नजरअंदाज कर देते हैं, तो कुछ जवाब देते हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 07 Sep 2016 10:28 AM (IST)Updated: Wed, 07 Sep 2016 11:20 AM (IST)
केआरके की ये बात सुनकर आपे से बाहर हो जाएंगे ऋषि कपूर!

मुंबई। बॉलीवुड का नंबर वन क्रिटिक होने का दावा करने वाले कमाल राशिद खान यानि केआरके अपने रिव्यू के लिए कम बॉलीवुड सेलिब्रटीज से झगड़े के लिए ज्यादा पहचाने जाते हैं। केआरके ने अब वेटरन एक्टर ऋषि कपूर के बारे में कुछ ऐसा कहा है कि उनके फैंस को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आएगी।

loksabha election banner

केआरके सोशल मीडिया में कई सेलिब्रटीज के लिए ऐसी बातें लिखते रहे हैं, जो उनके लिए अपमानजनक होती हैं। कुछ सेलिब्रटी इसे नजरअंदाज कर देते हैं, तो कुछ जवाब देते हैं। केआर के ने अब ऋषि कपूर के बारे में जो लिखा है, वो उनके सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला है। केआरके ने ट्वीट में लिखा है- ''ऋषि कपूर मीटी निगेटिव रोल्स करना चाहते हैं, तो सर आप मेरी फिल्म देशद्रोही 2 में विलेन क्यों नहीं बन जाते, ताकि मैं इसे हिट करने के लिए आपकी ... पर लात मार सकूं।''

'जग्गा जासूस' की वजह से मुश्किल में आई थी 'ऐ दिल है मुश्किल'

आपको बता दें, कि ऋषि कपूर से एक फैन ने पूछा था, कि वो निगेटिव रोल्स क्यों नहीं कर रहे। इसके जबाव में ऋषि ने कहा था, कि उन्हें मीटी रोल का इंतजार है।

खुला कृति सनोन की लव लाइफ का राज, इस एक्टर को किया है डेट

केआर ने ऋषि कपूर के इसी ट्वीट के बाद उन्हें देशद्रोही 2 में रोल देने की बात कहकर मजाक उड़ाया है। वैसे हाल ही में केआरके अजय देवगन से विवाद की वजह से सुर्खियों में आए थे। अजय ने केआरके पर आरोप लगाया था, कि वो उनकी डायरेक्टोरियल फिल्म शिवाय को जानबूझकर डाउन कर रहे हैं, जबकि ऐ दिल है मुश्किल को प्रमोट कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन के घर में आज भी इस रूप में रहती है बेटी श्वेता

अजय ने जो ऑडियो क्लिप दिया था, उसमें केआरके कुमार मंगत से बातचीत में ये स्वीकार भी कर रहे हैं, कि उन्होंने करण जौहर से 25 लाख रुपए लिए हैं। हालांकि इसके बाद एक प्रेस कांफ्रेंस करके केआरके ने कहा था, कि उन्होंने पैसे लेने की बात मजाक में कही थी, क्योंकि कुमार मंगत उन पर शिवाय को प्रमोट करने का जोर डाल रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.