Move to Jagran APP

KRK ने अब कंगना रनोट को बताया नफरत फैलने वाली, एक्ट्रेस की फिल्मों के लेकर कही ये बात

अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) सलमान खान और मीका सिंह के बाद अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनोट के खिलाफ टिप्पणी करने की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी को फ्लॉप बताया।

By Anand KashyapEdited By: Published: Mon, 28 Jun 2021 02:57 PM (IST)Updated: Mon, 28 Jun 2021 02:57 PM (IST)
KRK ने अब कंगना रनोट को बताया नफरत फैलने वाली, एक्ट्रेस की फिल्मों के लेकर कही ये बात
बॉलीवुड अभिनेता केआरके और अभिनेत्री कंगना रनोट, Instagram: kamaalrkhan/kanganaranaut

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) सलमान खान और मीका सिंह के बाद अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनोट के खिलाफ टिप्पणी करने की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को फ्लॉप बताया। वहीं अब केआरके ने कंगना रनोट को नफरत फैलाने वाली कहा है।

prime article banner

खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले केआरके अक्सर बॉलीवुड सितारों को लेकर प्रतिक्रिया देते रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और इसके जरिए सितारों पर निशाना साधते रहते हैं। साथ ही कई सितारों और फिल्मों की आलोचना भी करते रहते हैं। अब केआरके ने सोशल मीडिया पर कंगना रनोट को लेकर फिर से अपनी प्रतिक्रिया दी है।

केआरके ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'मैं 100 प्रतिशत गारंटी के साथ कह सकता हूं कि भविष्य में कंगना रनोट की कोई भी फिल्म हिट नहीं होगी। उनकी अगली फिल्में इंदिरा गांधी, कश्मीरी पंडितों और अयोध्या राम मंदिर पर हैं। मतलब वह अब फिल्ममेकर नहीं हैं। वह सिर्फ नफरत फैलाना चाहती हैं। 90 फीसदी इंडियंस यह पसंद नहीं करते। लोग शांति चाहते हैं।'

सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। उनके और कंगना रनोट के फैंस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे केआरके ने रविवार को कंगना रनोट की फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि यह अभिनेत्री की 12वीं सुपर फ्लॉप फिल्म होने वाली है। उन्होंने कहा था कि इमरजेंसी पर बनाई मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार भी फ्लॉप हुई थी, जिसको कोई भी देखने नहीं गया था। इसलिए कंगना की फिल्म 'इमरजेंसी' भी फ्लॉप होगी।

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'निर्देशक मधुर भंडारकर ने इंदिरा गांधी और इमरजेंसी पर इंदु सरकार फिल्म बनाई, और कुत्ता भी देखने नहीं गया! अब दीदी कंगना रनोट इसी विषय पर फिल्म बना रही हैं। यानी वह लगातार 12वीं फ्लॉप फिल्म करना चाहती हैं। उनकी पिछली 11 फिल्में सुपर फ्लॉप रहीं!'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.