Move to Jagran APP

केआरके ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अजय देवगन को जमकर लताड़ा

कमाल राशिद खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अजय देवगन को खरी खोटी सुनाई है, उन्होंने कहा 'अजय इंडस्ट्री में आने से पहले दो कौड़ी के इंसान थे'।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sat, 03 Sep 2016 02:16 PM (IST)Updated: Sun, 04 Sep 2016 07:37 AM (IST)
केआरके ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अजय देवगन को जमकर लताड़ा

नई दिल्ली। शुक्रवार को अजय देवगन ने कमाल राशिद खान और कुमार मंगत की एक ऑडियो क्लिप शेयर की थी जिसके बाद से आरोप प्रत्यारोप का जमकर दौर शुरू हुआ। केआरके ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अजय देवगन खूब खरी खोटी सुनाई।

loksabha election banner

शाहरुख खान ने 'पद्मावती' के लिए भंसाली के सामने रखी ये शर्त

केआरके ने कहा,'अजय देवगन इंडस्ट्री में आने से पहले दो कौड़ी के इंसान थे और अब वह अरबपति हो गए हैं। इंडस्ट्री के साथ उनका कोई भावनात्मक लगाव नहीं है। उनको सिर्फ पैसों से लगाव है। उन्होंने 'एक्शन जैक्सन' फिल्म के बूढ़े प्रोड्यूसर की भी कोई मदद नहीं कि जब वह मूवी फ्लॉप होने के कारण घाटे से गुजर रहे थे। 'जब तक है जान' फिल्म के दौरान जब यश चोपड़ा का देहान्त हुआ तब हर किसी ने उन्हें अपनी फिल्म 'सन ऑफ सरदार' की डेट शिफ्ट करने को कहा लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। क्या यही है उनका इंडस्ट्री के साथ इमोशनल कनेक्शन।'

कट्रीना कैफ का फिल्म 'बार बार देखो' के प्रमोशन के दौरान हुआ ये हाल

बता दें कि अजय के बिजनेस पार्टनर और मैनेजर कुमार मंगत की केआरके संग इस ऑडियो क्लिप में इस बात का खुलासा हुआ है कि केआरके को करण जौहर ने उनकी आने वाली फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' को प्रमोट करने और अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' की नेगेटिव पब्लिसिटी करने के लिए 25 लाख रुपये दिए हैं। यह दोनों फिल्में इस साल 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही हैं। इस पूरे विवाद में कौन सही है और कौन गलत ये तो तय कर पाना मुश्किल है लेकिन बॉलीवुड से ये मामला सामने आने बेहद निराशाजनक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.