Move to Jagran APP

केआरके ने अक्षय कुमार को लेकर दिया बड़ा बयान, एक्टर पर लगाया ये आरोप

नीरज चोपड़ा की जीत के बाद सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा होने लगी कि उनकी बायोपिक बनती है तो उसमें अक्षय कुमार उनकी भूमिका अदा करेंगे। वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अगर अभिनेता की कोई बायोपिक बनती हैं

By Anand KashyapEdited By: Published: Tue, 10 Aug 2021 02:57 PM (IST)Updated: Tue, 10 Aug 2021 02:57 PM (IST)
केआरके ने अक्षय कुमार को लेकर दिया बड़ा बयान, एक्टर पर लगाया ये आरोप
अभिनेता अक्षय कुमार और केआरके, तस्वीर: instagram- akshaykumar/kamaalrkhan

नई दिल्ली, जेएनएन। टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीता है। उन्होंने जेवलिन थ्रो में यह गोल्ड मेडल हासिल कर भारत का नाम रोशन किया है। उनकी इस जीत पर पूरे देश में खुशी की लहर है। आम से लेकर खास तक, हर कोई नीरज चोपड़ा को इस ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई दे रहा है। उनकी जीत को लेकर सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी वायरल हुईं। उनमें से एक पोस्ट अक्षय कुमार को लेकर भी रही।

prime article banner

दरअसल टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा की जीत के बाद सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा होने लगी कि उनकी बायोपिक बनती है तो उसमें अक्षय कुमार उनकी भूमिका अदा करेंगे। वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अगर अभिनेता की कोई बायोपिक बनती हैं तो नीरज चोपड़ा उसमें काम करें। क्योंकि वह भी गुड लुकिंग हैं। अब अक्षय कुमार के इस बयान पर केआरके (कमाल आर खान) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

खुद को फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले केआरके अक्सर फिल्मी सितारों के लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं और उन पर निशाना भी साधते रहते हैं। अब उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'अक्षय कुमार ने कहा- मेरी बायोपिक में नीरज चोपड़ा निभाएं मेरा रोल। अक्की भाई यह एक अच्छा विचार है। कम से कम लोगों को तो पता चल ही जाएगा कि कनाडई बनने के लिए आपने भारतीय नागरिकता क्यों छोड़ दी। और आपने कनाडा मैं कितना माल पार किया, और कैसे किया? मैं पहला शो देखूंगा भाई।'

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के लिए किया केआरके का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि केआरके अक्सर फिल्मी सितारों और उनकी फिल्मों की आलोचना करने की वजह से चर्चा में रहते हैं। हालांकि उन्हें बहुत बार ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम को लेकर सुर्खियों में हैं। लंबे समय बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित भी हैं। अक्षय कुमार फिल्म बेल बॉटम का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं। फिल्म बेल बॉटम में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता, जैकी भगनानी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK