Move to Jagran APP

KRK: केआरके का जेल से बाहर आने के बाद बड़ा एलान, 'विक्रम वेधा' के बाद नहीं करेंगे फिल्मों के रिव्यू

KRK अपने ट्वीट के चलते चर्चा बटोरने वाले एक्टर और क्रिटिक्स केआरके ने ट्वीट कर बड़ा एलान किया है जिसको जानने के बाद चौंक जाएंगे। केआरके ने एलान किया है कि वो विक्रम वेधा के बाद किसी भी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे।

By JagranEdited By: Nitin YadavPublished: Sat, 24 Sep 2022 06:11 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 06:11 PM (IST)
KRK: केआरके का जेल से बाहर आने के बाद बड़ा एलान, 'विक्रम वेधा' के बाद नहीं करेंगे फिल्मों के रिव्यू
KRK Big announcement after comes out of jail.

नई दिल्ली, जेएनएन। KRK: बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म क्रिटिक्स केआरके अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वो अक्सर अपने ट्वीट के माध्यम से बॉलीवुड स्टार्स और उनकी आने वाली फिल्मों पर निशाना साधते रहते हैं, लेकिन केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर सभी को चौंका दिया है। उन्होंने शनिवार सुबह ट्वीट कर जानकारी दी कि वो अब बॉलीवुड फिल्मों का रिव्यू नहीं करेंगे। उनके इस ट्वीट को पढ़कर हर कोई अचंभित है।

loksabha election banner

नहीं करेंगे फिल्मों के रिव्यू

केआरके (कमाल राशिद खान) ने ये जानकारी देते हुए अपने ट्वीट में लिखा, आई क्विट, विक्रम वेधा मेरी आखिरी फिल्म होगी, जिसका मैं रिव्यू करूंगा। आप सभी का शुक्रिया मेरे रिव्यूज पर विश्वास जताने के लिए और मुझे बॉलीवुड के इतिहास का सबसे बड़ा क्रिटिक्स बनाने के लिए भी धन्यवाद।

उन्होंने आगे लिखा, मुझे एक क्रिटिक्स के रूप में स्वीकार नहीं करने वाले बॉलीवुड के सभी स्टार्स को भी धन्यवा, लेकिन मेरी रिव्यूज को रोकने के लिए मेरे खिलाफ इतने सारे शिकायतें (मामले) दर्ज कराए। अब सोशल मीडिया पर केआरके का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं, कई लोगों का कहना है कि ये केआरके का एक तरह से पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है, जिससे वो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचाना चाहते हैं, लेकिन वो बॉलीवुड फिल्मों का रिव्यू करना जारी रखेंगे। 

पुराना है केआरके का विवादों से नाता

केआरके का विवादों से पुराना नाता रहा है। वो अक्सर अपने विवादित ट्वीट्स के चलते चर्चा में रहते हैं। केआरके कई बॉलीवुड स्टार्स की फिल्मों और कई सुपरस्टार्स के खिलाफ भी विवादित बयानबाजी कर चुके हैं, जिसकी वजह से उन्हें पहले भी मुसीबतों का सामना करना पड़ा था।

अदालत ने दी जमानत

बता दें, हाल ही में केआरके को विवादास्पद ट्वीट के मामले में मलाड पुलिस ने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें बोरिवली को कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। लेकिन बीते दिनों उन्हें मुंबई की एक अदालत ने जमानत दे दी थी।

वहीं, पुलिस ने दावा किया है कि केआरके की पोस्ट सांप्रदायिक थी और उन्होंने कई बॉलीवुड के हस्तियों को निशाना साधते हुए बुरा-भला कहा था। हालांकि, खान ने अपनी जमानत याचिका में अधिवक्ता अशोक सरोगी और जय यादव के माध्यम से कहा, कि विचाराधीन ट्वीट केवल लक्ष्मी बम टाइटल वाली फिल्म को लेकर थे और पुलिस द्वारा आरोपित कोई अपराध नहीं था। ये केवल प्रतिबद्धता थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.