नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेत्री कृति सेनन अपनी आगामी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरूष' में अपने हिस्से की शूटिंग को खत्म कर लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने आधिकारी सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर शेयर कर दी है।

अभिनेत्री फि्ल्म की शूटिंग खत्म होने पर खुशी जताते हुए ओम राउत के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद खुश दिख रही हैं। पहली तस्वीर में वो ओम के साथ पोज देती दिख रही हैं। वहीं दूसरे फोटो में वो फि्ल्म निर्माता के साथ केक काटती नजर आ रही हैं। इस तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर कर अभिनेत्री ने कैप्शन लिखा, विश्वास नहीं होता कि ये यात्रा इतनी जल्दी खत्म हो गई। मुझे जानकी बनाने और ये विश्वास करने के लिए कि मैं उस भार और जिम्मेदारी को निभा सकती हूं। उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। उन्होंने आगे लिखा, आपका विजयन बेहद दूरगामी है। ये एक फिल्म और एक ऐसा चरित्र है,जिस पर मुझे हमेशा गर्व होगा।'

वहीं फिल्म निर्देशक ओम राउत ने भी अपने आधिकारी ट्विटर हैंडल पर इन तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीरों को साझा कर उन्होंने कैप्शन लिखा, डियर कृति आपको जानकी का किरदार निभाते हुए देखना एक जादू था। विश्वास नहीं हो रहा है कि आपकी शूटिंग को खत्म कर लिया है। ये कितनी प्यारी यात्री है!

आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेता सैफ अली खान ने फिल्म आदिपुरूष में अपने हिस्से की शूटिंग को रैप अप किया था। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म में सैफ अली खान के 'बाहुबली’ अभिनेता प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह किरदार निभा रही हैं। फिल्म में सैफ अली खान रावण के किरदार में नजर आने वाल हैं। शुरुआत में सैफ का इस किरदार के लिए काफी विरोध किया गया था। हालांकि सैफ के फैन इस फिल्म में उनके किरदार को देखने के लिए खासे उत्साहित भी हैं। फिल्म रामायण महाकाव्य पर आधारित है। ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी।

Edited By: Nitin Yadav