Move to Jagran APP

कृति सनोन ने अपने फिल्मी करियर से जुड़ी यह खास बात बताई

कृति सनोन की पिछले साल 'बरेली की बर्फी' और 'राब्ता' फिल्में आई थीं।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 14 Feb 2018 05:16 PM (IST)Updated: Wed, 14 Feb 2018 05:16 PM (IST)
कृति सनोन ने अपने फिल्मी करियर से जुड़ी यह खास बात बताई
कृति सनोन ने अपने फिल्मी करियर से जुड़ी यह खास बात बताई

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। कृति सनोन ने माना कि एक्ट्रेस बनने के बाद अब लोग उन्हें पहचान जाते हैं। इसलिए अब एेसा होने के बाद उन्हें यह ध्यान में रखकर काम करना पड़ता है कि लोग उन्हें देख रहे हैं। कृति ने अभिनेत्री बनने के बाद आए बदलाव के बारे में भी जानकारी दी। 

loksabha election banner

कृति सनोन ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनका जीवन एक अभिनेत्री बनने के बाद बदल गया है। इस बारे में बताते हुए कृति सनन कहती हैं, 'जी हां मेरा जीवन अभिनेत्री बनने के बाद बदल गया है। यह बहुत कुछ समय के साथ बदला है। तो मुझे कोई झटका नहीं लगा है। जिंदगी मेरे लिए तो बदली ही है, साथ ही मेरे परिवार के लिए भी बदली है। मुझे ख़ुशी है कि मेरा परिवार भी इस बदलाव से बहुत अधिक प्रभावित नहीं हुआ है। अब हम साथ में पहले जैसे आम लोगों की तरह बाहर नहीं जा पाते। हम डिनर पर जाते भी हैं तो शायद लोग फोटो खिंचाने के लिए आ जाये। 

यह भी पढ़ें: लैला मजनू के लिए साथ आए एकता कपूर और इम्तियाज अली

मुझे याद है जब मेरी पहली तेलुगु फिल्म रिलीज़ हुई थी, उसके कुछ महीने बाद 'हीरोपंती' रिलीज़ होने वाली थी और मैं मेरे पिता के साथ मुंबई के एक सिनेमाघर में वह फिल्म देखने गई थी। उस समय मुझे लगा कि उनको यह अहसास होने लगा कि लोग अब इसे पहचानने लगे हैं। इसके बाद वह मुझे कोहनी मार कर इशारा करने लगे कि वह लोग मुझे पहचान रहे हैं। इस पर मैंने उनसे कहा कि अगर वह नहीं भी पहचान रहे हैं तो आप ऐसी हरकतें कर उन्हें याद दिला दोगे।'

यह भी पढ़ें: Box Office: अक्षय कुमार की पैड मैन 50 करोड़ पार

कृति सनोन की पिछले साल 'बरेली की बर्फी' और 'राब्ता' फिल्में आई थीं। फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में कृति सनोन अब दिलजीत दोसांझ के साथ नज़र आएंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.