Move to Jagran APP

Me too: नाना पाटेकर और साजिद पर मी टू आरोप लगने के बाद हाउसफुल 4 को लेकर बोलीं कृति सनोन

कृति फिल्म लुक छुपी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की भी अहम भूमिका है जो कि 1 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 08:52 AM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 03:57 PM (IST)
Me too: नाना पाटेकर और साजिद पर मी टू आरोप लगने के बाद हाउसफुल 4 को लेकर बोलीं कृति सनोन
Me too: नाना पाटेकर और साजिद पर मी टू आरोप लगने के बाद हाउसफुल 4 को लेकर बोलीं कृति सनोन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कृति सनोन इन दिनों अपनी फिल्म लुका छुपी को प्रमोट कर रही हैं। इसी दौरान कृति सनोन से पूछा गया कि हाउसफूल 4 की शूटिंग के दौरान जब नाना पाटेकर और साजिद खान पर मी टू को लेकर आरोप लगे थे तो उस दौरान कृति ने किस तरह पूरी शूटिंग पूरी की।

loksabha election banner

कृति ने अपनी बातचीत के दौरान कहा है कि यह बहुत ही अजीबोगरीब परिस्थिति हो गई थी, जब एक के बाद एक ऐसी खबरें आ रही थी उस वक्त हाउसफूल 4 की शूटिंग चल रही थी। वैसी परिस्थिति में शूटिंग करने में कठिनाई हुई थी। चूंकि आधी किसी ने तो आधी किसी और ने फिल्म को निर्देशित किया। कृति ने यह भी कहा कि निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने अहम निर्णय लिया। इसके बाद केवल दो दिनों तक ही शूटिंग रुकी थी। हमारे प्रोड्यूसर ने फिर इस पर अतिरिक्त बजट खर्च करने में भी अपने हाथ पीछे नहीं लिए।

कृति का कहना है कि वह चाहेंगी कि फिल्म का फाइनल आऊटपुट अच्छा आए। चूंकि इसमें कई लोगों की मेहनत भी लगी है। बता दें कि जिस वक़्त तनुश्री दत्ता ने सबसे पहली बार नाना पाटेकर के बारे में अमेरिका से लौटने के बाद आरोप लगाया था, उस वक़्त नाना पाटेकर हाउसफुल की शूटिंग ही कर रहे थे। वहीं साजिद खान फिल्म के निर्देशक थे। ऐसे में धीरे-धीरे साजिद से जुड़ी मी टू की खबरें सामने आने लगी। बाद में अक्षय कुमार और फिल्म के बाकी कलाकारों ने निर्णय लिया कि वह किसी भी हाल में आरोपियों के साथ काम नहीं करेंगे। इसके बाद साजिद नाडियाडवाला ने नाना पाटेकर की जगह राणा दुग्गाबती को कास्ट किया तो दूसरी तरफ उन्होंने साजिद की जगह फरहाद को निर्देशक घोषित किया।

यह भी पढ़ें: अरबाज से क्यों लिया मलायका ने तलाक, पहली बार खुलकर बोलीं मलायका

कृति की आने वाली फिल्म की बात करें तो वे फिलहाल अपनी फिल्म लुक छुपी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की भी अहम भूमिका है जो कि 1 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.