Move to Jagran APP

अभिनेत्री कृति सैनन की बहन नुपुर सैनन बॉलीवुड में उतरने को तैयार, सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें वायरल

Kriti Sanon की बहन नुपुर सेनन ने बॉलीवुड में उतरने की तैयारी पूरी कर ली है। उनकी बड़ी बहन ने एक इंटरव्‍यू में नुपुर के साथ काम करने की इच्‍छा भी जताई है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sat, 20 Apr 2019 03:36 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 06:45 PM (IST)
अभिनेत्री कृति सैनन की बहन नुपुर सैनन बॉलीवुड में उतरने को तैयार, सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें वायरल
अभिनेत्री कृति सैनन की बहन नुपुर सैनन बॉलीवुड में उतरने को तैयार, सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें वायरल

नई दिल्‍ली, जेएनएन। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार हैं। खबर है कि वह जल्‍द ही एक प्रोजेक्‍ट साइन करने वाली हैं। नुपुर की तस्‍वीरें अकसर सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं। कई इंटरव्‍यू में कृति पहले ही कह चुकी हैं कि वह अपनी बहन को फिल्‍मों में काम करते देखना चाहती हैं और वह उसके साथ काम करना चाहती हैं। 

loksabha election banner

कृति सेनन ने बॉलीवुड में कदम रखते ही अपने अभिनय से तहलका मचा दिया था। कृति ने टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। अब खबरें आ रही हैं कि कृति की बहन नुपुर सेनन भी फिल्‍मों में आ सकती हैं। खबरों के मुताबिक नुपुर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी बड़ी बहन की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं।

चर्चाए हैं नुपुर जल्‍द ही कुछ प्रोजेक्‍ट से जुड़ने वाली हैं। इसके लिए उन्‍होंने एक्टिंग की क्‍लासेस भी ली हैं। कुछ समय पहले कृति सेनन और कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्‍म लुकाछिपी रिलीज हुई थी। इसके प्रमोशन के दौरान कृति ने एक इंटरव्‍यू में सवाल के जवाब में कहा था कि वह अपनी बहन के साथ काम करने की इच्‍छा रखती हैं। अगर वह फिल्‍मों में आना चाहेगी तो मुझे खुशी होगी।

 

View this post on Instagram

BEBE. 💯

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon) on

वह उसे बॉलीवुड में काम करते हुए देखना चाहती हैं। हालांकि, नुपुर के फिल्‍मों में आने के बारे में आधिकारिक तौर अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.