नई दिल्ली, जेएनएन। कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ फोटोज वीडियो शेयर करती रहती हैं। साथ ही वो अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम वर्सेज रियलिटी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं।

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर की हैं, जिसमें वो पैरों की एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। पहली वीडियो में वो एक्सरसाइज को एंजॉय करती दिख रही हैं। वही दूसरी वीडियो में उन्होंने एक्सरसाइज के दौरान होने वाली परेशानियां के बारे में बता रही हैं। वीडियो में उनकी ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला उन्हें एक्सरसाइज करती दिख रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

वीडियो में देखा जा सकता है कि वो स्क्वैट्स करते हुए बोल रही है कि उन्हें स्क्वैट्स से नफरत है। इसके बाद वो अपनी ट्रेनर से कहती है कि क्या उन्हें एक छोटा-सा ब्रेक मिल सकता है। साथ ही वो वर्कआउट के दौरान ट्रेनर के साथ मुस्कुराती नजर आ रही हैं। इन वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘लेग डे और मैं! यास्मीन कराची वाला एक्पटेशन वर्जेस रियलिटी। या यूं कहें इंस्टाग्राम वर्सेज रियलिटी। देखों मुझे पैरों की एक्सरसाइज करना बहुत पसंद है।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘गणपत’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो टाइगर श्रॉफ के अपोजिट एक्शन करती नजर आएंगी। फिल्म ‘गणपत’ को विकाल बहल के डायरेक्शन में बनाया जा रहा है। इसके अलावा वो अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में दिखाई देंगी।

इस फिल्म में वो एक पत्रकार का रोल प्ले करती नजर आएंगी। साथ ही वो ‘रहना है तेरे दिल’ में के सीक्वल में अभिनेता विक्की कौशल के साथ और फिल्म भेडिया में एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं।

Edited By: Nitin Yadav