Move to Jagran APP

टाइगर श्रॉफ से डांस की ट्रेनिंग को लेकर कृति ने कही ये बड़ी बात

बता दें कि कृति ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती से की थी और ज़ाहिर है कि ऐसे में सवाल तो होंगे ही।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 08 Aug 2017 04:48 PM (IST)Updated: Wed, 09 Aug 2017 11:25 AM (IST)
टाइगर श्रॉफ से डांस की ट्रेनिंग को लेकर कृति ने कही ये बड़ी बात
टाइगर श्रॉफ से डांस की ट्रेनिंग को लेकर कृति ने कही ये बड़ी बात

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। कृति सनोन ने बरेली की बर्फी में अपनी डांस स्किल्स का भी जौहर दिखाया है और माइकल जैक्सन जैसा डांस भी किया है लेकिन इसकी ट्रेनिंग को लेकर जब उनके सामने टाइगर श्रॉफ का नाम आया तो उनके तेवर देखने लायक थे।

loksabha election banner

मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान कृति को माइकल जैक्सन जैसे मूव्स करते देखा गया। इस पर उनसे जब सवाल किया गया कि क्या ऐसा उन्होंने टाइगर श्रॉफ से सीखा है क्योंकि हाल ही में उनकी डांस बेस्ड फिल्म मुन्ना माइकल आ चुकी है, जिसमें वो माइकल को ट्रिब्यूट देते दिखे हैं। कृति इस सवाल पर थोड़ी ख़फ़ा दिखीं। उन्होंने कहा " मैंने टाइगर श्रॉफ को फोन नहीं किया है। इस फिल्म में मैं एक पेशेवर डांसर नहीं हूं । टाइगर बड़े डांसर हैं। मैंने जो किया है अपने हिसाब से किया है। इसके लिए किसी स्टार को फॉलो नहीं किया।" बता दें कि कृति ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती से की थी और ज़ाहिर है कि ऐसे में सवाल तो होंगे ही कि क्या उनकी डांसिंग, टाइगर की ट्रेनिंग का कमाल तो नहीं।

यह भी पढ़ें: लड़कियां बिना बुलाये शादी में क्यों नहीं जाती, कृति सनोन से पूछिये, सब पता है

 

गौरतलब है कि फिल्म 'बरेली की बर्फी' में कृति के राजकुमार राव और आयुष्यमान खुराना भी हैं। फिल्म में कृति एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जो मॉर्डर्न है। सिगरेट पीती है और अंग्रेजी फिल्में देखती है। इस दौरान उसे एक ऐसे लड़के से प्रेम हो जाता है, जो दिखने में बिलकुल भी अच्छा नहीं है। फिल्म में एक तीसरा किरदार भी है, जो इन दोनों की लव स्टोरी को बिगाड़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.