Move to Jagran APP

कृति सेनन ने स्ट्रगल के दिनों का किया खुलासा, कहा- ‘यहां कुछ नहीं है, मैं यहां क्या कर रही हूं’

बॉलीवुड की परमसुंदरी कृति सेनन ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। अब उन्होंने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कई खुलासे करते हुए बताया कि उन्हें कई रिजेक्शन और उतार-चढाव से गुजरना पड़ा।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 02:32 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 02:32 PM (IST)
कृति सेनन ने स्ट्रगल के दिनों का किया खुलासा, कहा- ‘यहां कुछ नहीं है, मैं यहां क्या कर रही हूं’
Kriti Sanon revealed days of Struggle, said- 'There is nothing here, what am I doing here'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की परमसुंदरी कृति सेनन ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। अब उन्होंने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए कई खुलासे करते हुए बताया कि उन्हें कई रिजेक्शन और उतार-चढाव से गुजरना पड़ा।

loksabha election banner

अभिनेत्री ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में बताया कि मैंने शुरू में कई ऑडिशन दिए, जहां लोग न्यू कमर्स को कास्ट करने के लिए ऑडिशन लेते थे। लेकिन अंत जब किसी स्टार किड्स या किसी बड़े एक्टर को साइन कर लेते थे, तो बहुत दुख होता था और लगता था जब लेना ही नहीं था। तो न्यू कसर्स का ऑडिशन क्यों लेते हैं।

अभिनेत्री ने आगे अपने स्ट्रगल के दिनों को दौरान के एक पुराने वाकये को शेयर करते हुए कहा, जब मैं स्ट्रगल कर रही थी तब मुझे कई फिल्में मिली, जो बहुत बड़े प्रोडक्शन की फिल्में थी। लेकिन उनमें मुझे छोटे-छोटे रोल दिए जा रहे थे और अंत में मैंने इन किरदारों को निभाने से मना कर दिया।

इसके बाद कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि क्या आप और रोल के लिए इंतजार करेंगी या आप इसको करना चाहती हैं और बाद में जब मेरे मैनेजर ने तब कहा कि मुझे नहीं लगता है कि इससे बेहतर कुछ मिल सकता है। मुझे ये रोल कर लेना चाहिए। जिसके बाद मेरे दिमाग में कई चीजें चलनेगी क्या ये मुझे कर लेता चाहिए और अपनी शुरुआत करनी चाहिए। लेकिन अंत में मैंने अपनी मैनेजर से मना करते हुए कहा कि हम एक अच्छे प्रोजेक्ट का इंतजार करेंगे।

वहीं उन्होंने आगे एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि आप ज्यादा वक्त के लिए खाली नहीं रह सकते, जब मैं खाली होती थी, तो अपनी मां को दिन में 10-10 बार कॉल करती थी और जब बहुत लंबे वक्त तक ऑडिशन नहीं होते थे। तो मुझे लगता था कि यहां कुछ नहीं है, मैं यहां क्या कर रही हूं।

कृति सेनन की आने वाली फिल्में

वही बात अगर कृति सेनन के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो पत्रकार के रूप में नजर आने वाली हैं, जबकि फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। फरहाद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 4 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकता है। इसके अलावा कृति सेनन आदि पुरूष, शहजादा, गणपत जैसी बड़ी फिल्मों में मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.