Move to Jagran APP

कृति सेनन ने अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनने वाली फिल्म को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘पूरी तरह से नई होगी ये फिल्म’

एक्ट्रेस कृति सेनन ने अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनने वाली अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा कि ये कल्ट फिल्म किल बिल का रूपांतरण नहीं है। ये पूरी तरह से नई और ओरिजनल स्क्रिप्ट पर आधारित होगी।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 10:38 AM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 10:38 AM (IST)
कृति सेनन ने अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनने वाली फिल्म को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘पूरी तरह से नई होगी ये फिल्म’
Kriti Sanon revealed about film to be directed by Anurag Kashyap.

नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। हाल में एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप की अपकमिंग रिवेंज ड्रामा फिल्म में शामिल होने का एलान किया था। अब उन्होंने खुलासा किया है कि ये कल्ट फिल्म किल बिल का रूपांतरण नहीं है।

loksabha election banner

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार कृति ने अनुराग कश्यप की फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, अनुराग कभी रीमेक नहीं करते हैं। फिल्म की दुनिया में आपको एक बदला लेने वाली एक्शन फिल्में देखने को मिलती हैं। उन्होंने अपने आश्वस्त किया कि, ये फिल्म पूरी तरह से एक अलग और पूरी तरह से ओरिजनल स्क्रिप्ट है।

एक्ट्रेस उन्होंने आगे कहा, अनुराग वो है जो अपनी खुद की एक नई दुनिया बनाना पसंद करते हैं और वो उसकी दुनिया का हिस्सा बनने और अपने निर्देशित होने के लिए मैं उत्साहित हूं। ये फिल्म उनके द्वारा पहले की गई सभी फिल्मों से अलग होगी।

जानकारी के अनुसार कृति इन दिनों लद्दाख में गणपत के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग कर रही हैं, जहां टाइगर और कृति जबरदस्त एक्शन सीन्स को शूट करेंगे। उनका ये शेड्यूल 15 दिनों में पूरा होने की उम्मीद है। ये फिल्म, गणपत एक डिस्टोपियन थ्रिलर जॉनर की फिल्म है, जो कृति सेनन और टाइगर पर फिल्माई गई है।

इस फिल्म में टाइगर और कृति जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में कृति जस्सी के किरदार में नजर आने वाली हैं। टाइगर और कृति सेनन की इस फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। इस एक्शन ड्रामा फिल्म अगले साल 2022 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

कृति सेनन की आने वाली फिल्में

बात अगर कृति की आने वाली फिल्मों की करें, तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जिसमें आदिपुरूष, भेड़िया, शहजादा जैसी फिल्में शामिल हैं। उन्हें आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बच्चन पांडे में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार में देखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.