मुंबई। बड़े परदे पर छोटे शहरों की कहानियों की लगातार हिट होने का नतीज़ा ये रहा है कि अब ऐसी फिल्मों को तेज़ी से बनाया जा रहा है जो हल्के फुल्के तरीके से लोगों तक पहुंचे। फिल्म अर्जुन पटियाला भी उसकी एक कड़ी है, जिसकी रिलीज़ डेट जारी कर दी गई है l 

पंजाब की पृष्ठभूमि में इस बार बड़ी ही यूनिक कॉम्बिनेशन के साथ हंसी का तड़का लगाने के लिए फिल्म अर्जुन पटियाला में कृति सनोन, दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा (चूचा) को चुना गया है। फिल्म को 19 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा l पहले ये कहा जा रहा था कि ये फिल्म लंबे कद की लड़की और छोटे कद के लड़के के रोमांस की इस कहानी है लेकिन मेकर ने इसे सिर्फ फन फिल्म बताया है ।

पिछले दिनों इस फिल्म का पोस्टर जारी हुआ था जिसमें अपनी ही कनपटी पर गन लगाए कृति दिखीं, फिर से वर्दी में दिलजीत उअर फुकरे सीरीज़ में चूचा का किरदार निभा चुके वरुण शर्मा । दिलजीत जहां फिल्म में अर्जुन के किरदार में हैं तो वरुण को ओनिडा सिंह का रोल दिया गया है। फिल्म में कृति, रितू नाम की एक टीवी क्राइम रिपोर्टर होंगी। इस फिल्म का निर्देशन रोहित जुगराज कर रहे हैं।

फिल्म की ज़्यादातर शूटिंग चंडीगढ़ में की गई है। फिल्म के निर्माता दिनेश विजन इसे स्लैपस्टिक कॉमेडी का नाम दे रहे हैं और कहते हैं कि वो चाहते हैं कि अर्जुन पटियाला, गोलमाल और फुकरे जैसी सीरीज़ बन कर उभरे। कृति, दिनेश की फेवरेट मानी जाती हैं। उन्होंने सुशांत के साथ राब्ता में लीड रोल किया था, स्त्री में आइटम सॉंग किया और कार्तिक आर्यन के साथ लुकाछिपी में दिखी हैं ।  

कृति सनोन को इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत के काम में जुटना होगा। उस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और अर्जुन कपूर हैं।

यह भी पढ़ें: Filmfare के बाद Alia Bhatt को एक और अवॉर्ड, राज़ी ने मारी बाज़ी

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस