नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सनोन ने हाल ही में 'हाउसफुल 4' के जरिए सफलता हासिल की है। इसके बाद वह अब सोशल मीडिया के जरिए लोगों का दिल जीत रही हैं। ऐसे में उन्होंने अर्जुन कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है। जो काफी मजेदार लग रहा है। इसके बाद से फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फोटो में वह हवाई अड्डे पर अर्जुन कपूर के साथ टाइटैनिक पोज़ दे रही हैं।

कृति आजकल अपनी फ़िल्म पानीपत के प्रमोशन में भी बिजी हैं। ये हिस्ट्रोरिकल ड्रामा फ़िल्म छह दिसंबर को रिलीज़ होगी। इसमें वह सजंय दत्त और अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। इसके लिए अर्जुन और कृति दोनों ही पुणे के दौरे पर हैं। इस बीच वे मुबंई एयरपोर्ट पर रुके। जहां दोनों ने अपनी बाहें फैलाकर टाइटैनिक का फेमस पोज़ देने की कोशिक की। एयरस्टैयर पर खेड़े दोनों ही शाहरुख ख़ान के दिलवाले पोज़ को भी ट्राय किया। दरअसल कुछ देर में टाइटैनिक पोज धीरे-धीरे शाहरुख ख़ान की पोज़ में बदल गया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

When our Titanic pose unknowingly turns into SRK pose!! (Swipe) 🙈🤣 @arjunkapoor Taking off to Pune- Shanivar wada! ✈️ #NoFilter #OnlyFog #PromotionsKePathPe Day 900!! #Panipat #6thDecember Pic credit: @varun0707

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

इस फोटो को कृति ने अपने आफ़िशियल सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने इस पोस्ट के साथ लिखा, 'जब आपका टाइटैनिक पोज़ अनजाने में एसआरके पोज में बदल जाए।' बता दें कि कृति सनोन फिलहाल अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े के साथ 'हाउस फुल- 4' करके खाली हुई हैं। इसके बाद वह अब 'पानीपत' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा छह दिसंबर को रिलीज़ हो रही 'पति पत्नी और वो' में भी स्पेशल अपीयरेंस भी है। इसके अलावा वह पकंज त्रिपाठी के साथ भी एक फ़िल्म कर रही हैं।

गौरतलब है कि कृति की आने वाली फ़िल्म को आशुतोष गोवारीकर ने बनाया है। यह पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित है, जिसमें मराठा और आफगानी आमने-सामने आए थे। इस फ़िल्म कृति 'पार्वती बाई' और अर्जुन कपूर 'सदाशिव राव भाऊ' का रोल निभा रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर संजय दत्त अफगानी शासक 'अहमद शाह अब्दाली' का रोल निभा रहे हैं।

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस