Move to Jagran APP

हाउसफुल 4 के लिए कॉमेडी वीडियो देख रही हैं कृति खरबंदा

कृति खरबंदा की आने वाली फिल्मों में हाउसफुल 4 और यमला पगला दीवाना फिर से हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 16 Jun 2018 07:24 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jun 2018 07:24 PM (IST)
हाउसफुल 4 के लिए कॉमेडी वीडियो देख रही हैं कृति खरबंदा
हाउसफुल 4 के लिए कॉमेडी वीडियो देख रही हैं कृति खरबंदा

loksabha election banner
v dir="auto" style="color: rgb(34, 34, 34);">
रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। कृति खरबंदा बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। इन दिनों कृति फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वे कॉमेडी करती नज़र आएंगी जिसके लिए उन्होंने तैयारियां शुरू कर दी है। हाल ही में कृति ने इस बात को स्वीकारा है कि इस फिल्म को लेकर वे बहुत उत्साहित हैं। 
 
स बारे में हुई बातचीत में उन्होंने कहा, 'मैं हाउसफुल जैसी सुपरहिट फिल्मों की फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनकर बहुत ही उत्साहित हूं। मुझे लगता है हाउसफुल 4 के पहले की जितनी भी फिल्में बनी हैं, वह सभी अपने आप में शानदार फिल्में रही है। इस फ्रेंचाइजी से जुड़ी हुई हर फिल्म ने अगली फिल्म को लेकर अपेक्षाएं बढ़ा दी हैं और अगली फिल्म अपेक्षाओं पर खरी भी उतरी है। मुझे लगता है हाउसफुल 4 के साथ भी ऐसा ही होगा।' इस मौके पर कृति खरबंदा ने यह भी कहा कि उन्होंने हाउसफुल 4 के भूमिका के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं, जिसके लिए वह ऑनलाइन बहुत ही अधिक कॉमेडी वीडियो देख रही हैं, ताकि हाउसफुल 4 जैसी कॉमेडी फिल्म के लिए अपनी कॉमेडी टाइमिंग को सही कर सके। यह फिल्म दो काल पर आधारित है, जिसकी थीम पुनर्जन्म होगी। उन्होंने यह भी कहा कि वह निर्माता साजिद नाडियाडवाला की आभारी है क्योंकि उन्होंने उन्हें एक ही फिल्म में दो अलग-अलग भूमिकाएं निभाने का अवसर दिया।
 
कृति की आने वाली दूसरी फिल्मों की बात करें तो इसमें यमला पगला दीवाना फिर से का भी नाम शामिल है।इसमें वह एक डॉक्टर की भूमिका निभा रही हैं और इस किरदार के परफेक्शन के लिए उन्होंने अपने साथ एक टीचर रखना पड़ता था। एक बातचीत के दौरान कृति ने कहा कि फिल्म में मेरा किरदार गुजराती है। जब वह इस फिल्म की डबिंग कर रही थीं उस समय डबिंग स्टूडियो में हर समय एक गुजराती टीचर भी उपस्थित रहा करता था ताकि वह गुजराती के शब्द, भाषा शैली और शब्दों का उच्चारण सही अर्थ के साथ कर सकें। कृति कहती हैं, ' यमला पगला दीवाना फिर से में गुजराती लड़की का काम करना यह मेरे लिए बहुत ही चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मैं एक पंजाबी लड़की हूं। ऐसे में कुछ गुजराती शब्द, जिन्हें मुझे इस तरह से बोलना था कि जैसे मैं कोई डायलॉग नहीं बोल रही बल्कि मुझे गुजराती आती है। ये बहुत ही मुश्किल काम था। फिल्म में मैंने एक डॉक्टर की भूमिका निभाई है, जोकि नई चीजों को सीखने के लिए उत्साहित रहती है। यह फिल्म मेरे लिए बहुत ही विशेष है और मेरे दिल के बहुत ही करीब भी हैं। मैंने इसके पहले कभी भी इतने कलाकारों के साथ एक साथ सेट पर कभी काम नहीं किया था। इस फिल्म में मैंने धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के साथ काम किया, जो कि मेरे लिए एक अद्भुत अनुभूति है। आपको बता दें कि, इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। यह फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज़ होगी। 
 
 
 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.