Move to Jagran APP

Pulkit Samrat की दुल्हन बनने को तैयार हैं Kriti Kharbanda, दिल्ली में ग्रैंड वेडिंग के लिए रवाना हुईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड की रॉयल शादियों के बीच एक शादी पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की भी है। कपल इसी महीने शादी के पवित्र बंधन में बंधेगा। पुलकित और कृति की शादी को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है। जहां फुकरे एक्टर पहले ही दिल्ली के लिए रवाना हो चुके वहीं अब कृति खरबंदा भी अपने होमटाउन के लिए रवाना हो चुकी हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 12 Mar 2024 11:40 AM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2024 11:40 AM (IST)
कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट. फोटो क्रेडिट- कृति खरबंदा इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding: बॉलीवुड में इन साल कई कपल्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। कुछ ने शादी कर ली, तो कुछ इस अपनी जिंदगी का नया पड़ाव शुरू करने से ज्यादा दूर नहीं हैं। इस लिस्ट में पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा भी शामिल हैं, जो कि जल्द ही सात फेरे लेकर एक दूजे के हो जाएंगे। 

loksabha election banner

पुलकित-कृति की होने वाली है शादी

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट दिल्ली से सटे मानसेर में वेडिंग करेंगे। यह अरावली रेंज पर स्थित है, जिसका नाम है आईटीसी ग्रैंड भारत होटल। फैंस इस कपल की शादी के लिए बहुत एक्साइटेड है। दिल्ली में इनकी मैरिज से जुड़े फंक्शन्स शुरू हो चुके हैं। पुलकित पहले ही दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। वहीं, अब कृति भी राजधानी के लिए निकल चुकी हैं।

दिल्ली के लिए रवाना हुईं कृति खरबंदा

मुंबई एयरपोर्ट पर कृति खरबंदा पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं। यहां उनके चेहरे पर वेडिंग ग्लो साफ नजर आया। कृति ने ब्लू कलर के वन पीस ड्रेस में एयरपोर्ट पर एंट्री ली थी। इस दौरान शादी के नाम पर एक्ट्रेस काफी शर्माती नजर आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

पुलकित सम्राट की है दूसरी शादी

कृति खरबंदा के साथ पुलकि सम्राट पांच साल तक रिलेशन में रहे हैं। इसके पहले उनकी शादी श्वेता रोहिरा से हुई थी, जो कि सलमान खान (Salman Khan) की मुंहबोली बहन बताई जाती हैं। उनसे अलग होने के बाद पुलकित की कृति से 'पागलपंती' के सेट पर मुलाकात हुई थी। लॉकडाउन के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा और अब यह कपल शादी के लिए तैयार है। पुलकित और कृति ने दिल्ली को ही शादी की जगह चुना क्योंकि यहां दोनों का घर है। कपल की शादी के फंक्शन्स तीन दिन तक चलने की बात सामने आई है।

यह भी पढ़ें: सजकर तैयार हुआ Pulkit Samrat का घर, Kriti Kharbanda संग मानेसर के इस आलीशान होटल में लेंगे फेरे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.