Move to Jagran APP

इस फिल्म एक्टर को डेट कर रही हैं कृति खरबंदा, एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी

एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने पुलकित सम्राट को डेट करने की खबरों को सही बताया है और स्वीकार किया है कि वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 09:22 AM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 09:22 AM (IST)
इस फिल्म एक्टर को डेट कर रही हैं कृति खरबंदा, एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी
इस फिल्म एक्टर को डेट कर रही हैं कृति खरबंदा, एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा जल्द ही फिल्म पागलपंती में नजर आने वाली हैं। फिल्म रिलीज से कुछ दिन पहले ही कृति खरबंदा ने अपनी निजी जिंदगी से कुछ खुलासे किए हैं, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, अब कृति ने खुद मान लिया है कि वो पागलपंती के को-स्टार पुलकित सम्राट को डेट कर रही हैं। पहले कृति और पुलकित की डेटिंग की खबरों को अफवाह बताया जा रहा था, लेकिन अब साफ हो गया है।

loksabha election banner

ईटी टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कृति ने बताया कि यह अफवाह नहीं है। उन्होंने कहा, 'हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ईमानदारी से, मैं पहले अपने पैरेंट्स को बताना चाहती थी कि हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जब आप किसी को देखते हैं तो मुझे लगता है कि हर चीज का एक टाइम होता है, जब आप उसके बारे में बात करने में कंफर्टेबल होते हैं।'

 

View this post on Instagram

👊🏻👊🏻👊🏻

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on

कृति ने आगे कहा, 'कभी कभी इसमें पांच साल भी लग सकते हैं और कभी यह पांच महीने में भी हो सकता है। हमारे मामले में, यह पांच महीने में हुआ, लेकिन मैं खुश स्थान पर हूं और मुझे यह स्वीकार करने में कोई दिक्कत नहीं है कि मैं पुलकित सम्राट को डेट कर रही हूं। बता दें कि पुलकित 22 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म पागलपंती में भी कृति के साथ दिखाई देंगे।

 

View this post on Instagram

My #instafam got me gushing like!! ☺️☺️☺️ A special thank u to all my fan clubs ! I love u guys!!!! 🧡🧡🧡 #5millionncounting #love #grateful

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on

इससे पहले कृति ने पब्लिक प्लेटफॉर्म पर पुलकित को डेट करने की बात स्वीकार नहीं की थी। हालांकि, कई बार कृति ने पुलकित की तारीफ की थी। वहीं, कृति ने यह भी बताया कि अब पुलकित ने पिछले एक साल में काफी बदलाव किया है। फिल्म पागलपंती में कृति के साथ जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी और इलियाना डीक्रूज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.