संजय मिश्रा,मुंबई। विक्रम भट्ट की फिल्म 'राज़ रीबूट ' की शूटिंग के दौरान कृति खरबंदा और इमरान हाशमी के बीच झगड़ों की कई सारी खबरें आती रही और ये भी कहा जाता रहा कि कृति में बिलकुल भी डिसिप्लीन नहीं है लेकिन जब ये बात कृति ने इमरान ने पूछी तो वो जोर से ठहाके लगा कर हंस पड़े।

जागरण डॉट कॉम से विशेष बातचीत में कृति बतातीं हैं "मेरे बारे में तमाम नकरात्मक खबरे सामने आयीं। उनमे से एक खबर ये भी थी कि 'राज़ रीबूट' की शूटिंग के दौरान मेरे लेट पहुचने और अनप्रोफेशनल रवैय्ये से इमरान काफी नाराज थे। जब मैंने खुद इमरान से ये बात पूछी तो उन्होंने इसका जवाब ज़ोर-ज़ोर से ठहाके लगाकर दिया।" कृति कहती हैं "मैं आपको बता दूं कि मेरे बारे में छपी हर निगेटिव खबर गलत है। अगर इन खबरों में कोई भी सच्चाई होती तो ना ही भट्ट कैम्प मुझे अपनी अगली फिल्म में साइन करता और ना ही मुझे बाहर कोई और काम मिलता। अब मैं समझ गई हूं कि इस तरह की खबरें मेरे काम का पार्ट हैं जिसका सामना मुझे करना होगा।" भले कृति ये कहती रहीं कि उन्हें अपने बारे में किसी भी तरह की निगेटिव खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता है लेकिन वो इस पूरे मामले में अपनी डिसिप्लीन की दुहाई देना भी नहीं भूलीं।

इस हॉट हीरोइन के लिए रितिक रोशन बनेंगे ' हसीनों का दीवाना ...'

कृति कहती हैं "मैं आपको बता दूं कि मेंरे करियर की शुरुवात साउथ फिल्म इंडस्ट्री से हुयी है जहां डिसिप्लीन सबसे ज़रूर है। मैंने काम के दौरान नियम और कायदों में रहना वहां से पूरी तरह सीख लिया है।"

Posted By: Manoj

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस