Move to Jagran APP

Krishna Shroff ने अपने बर्थडे पर शेयर की हॉट बिकिनी फोटो, दिशा पाटनी ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी फोटोज़ की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। कृष्णा सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 03:54 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 04:11 PM (IST)
Krishna Shroff ने अपने बर्थडे पर शेयर की हॉट बिकिनी फोटो, दिशा पाटनी ने किया ये कमेंट
Photo Credit - Krishna Shroff Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अपनी फोटोज़ की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। कृष्णा सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। कृष्णा आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं और इस मौके पर भी टाइगर की बहन ने अपनी एक हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में कृष्णा ब्लैक बिकिनी में दिखाई दे रही हैं।

loksabha election banner

फोटो में दिख रहा है कि कृष्णा किसी होटल के रूम में है और शीशे के सामने खड़े होकर अपनी फोटो क्लिक कर रही हैं। इस दौरान कृष्णा ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहन रखी है और वो विक्ट्री साइन दिखाती दिख रही हैं।फोटो शेयर करते हुए कृष्णा ने कैप्शन में लिखा, ‘28 मेरे ऊपर अच्छा लगता है ना... #birthdaysuit’। कृष्णा की इस फोटो पर उनकी ख़ास दोस्त और टाइगर श्रॉफ की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने भी कमेंट किया और अपनी दोस्ती की फिट बॉडी की तारीफ की है। दिशा ने कृष्णा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘बॉडी..’ इसके साथ एक्ट्रेस ने फायर वाली इमोजी भी बनाई है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

टाइगर श्रॉफ ने ऐसे किया बहन को विश : बहन कृष्णा श्रॉफ के बर्थडे पर बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कृष्णा के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों बॉक्सिंग ग्लव्स पहने एक दूसरे के सामने नज़र आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे भाई...हमेशा खुश और स्वस्थ रहो। दुआ करता हूं कि तुम्हें ज़िदगी में हमेशा केवल इस बात का स्ट्रैस रहे कि तुम्हारा अगला हॉलीडे प्लान कहां का होना चाहिए’।

दिशा ने शेयर किया फनी वीडियो : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो पोस्ट कर कृष्णा को जन्मदिन की बधाई दी है। वीडियो में कृष्णा और दिशा एक्टिंग करती नजर आ रही हैं। वीडियो में कृष्णा दिशा की बेटी की भूमिका निभा रही हैं। वीडियो में कृष्णा श्रॉफ ब्लू कलर के क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं, तो दिशा पाटनी फ्लोरल आउटफिट में चश्मा लगाए दिख रही हैं। दिशा ने वीडियो शेयर कर कृष्णा को टैग करते हुए कैप्शन लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे कृष्णा श्रॉफ।’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.