Move to Jagran APP

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा केवल इस शर्त पर कर सकती हैं फिल्मों में काम, पढ़ें पूरी खबर

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा फिलहाल फिल्मों में कभी नजर न आई हों लेकिन वह अपने भाई और पिता की तरह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कृ्ष्णा श्रॉफ अपनी निजी जिंदगी और करियर को लेकर भी अक्सर खुलासे करती रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 29 Aug 2021 08:44 AM (IST)Updated: Sun, 29 Aug 2021 08:44 AM (IST)
टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा केवल इस शर्त पर कर सकती हैं फिल्मों में काम, पढ़ें पूरी खबर
बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ, तस्वीर- Instagram: kishushroff

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा फिलहाल फिल्मों में कभी नजर न आई हों, लेकिन वह अपने भाई और पिता की तरह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कृ्ष्णा श्रॉफ अपनी निजी जिंदगी और करियर को लेकर भी अक्सर खुलासे करती रहती हैं। बीते दिनों उनका एक वीडियो सॉन्ग आया था, जिसे दर्शकों के मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

loksabha election banner

अब कृ्ष्णा श्रॉफ ने बॉलीवुड फिल्मों में अपना करियर शुरू करने को लेकर बड़ी बात बोली है। कृ्ष्णा श्रॉफ ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट एनडीटीवी इंडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने निजी जिंदगी के अलावा करियर को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं। कृ्ष्णा श्रॉफ ने कहा है कि वह बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग करने के लिए इतनी इच्छुक नहीं है। वह एक ही शर्त में फिल्मों में काम कर सकती हैं।

कृ्ष्णा श्रॉफ ने अपनी शर्त बताते हुए है कि वह फिल्मों में तभी काम करेंगी, जब उन्हें फिल्म में टाइगर श्रॉफ की बहन का ही रोल करने करने को मिलेगा। कृ्ष्णा श्रॉफ ने कहा, 'मुझे बहुत फिल्मों के ऑफर मिले, बहुत ज्यादा, लेकिन मैंने सबको ना कह दिया। शुरुआत से ही मेरे दिमाग में यह बहुत साफ रह है कि ये (फिल्मों में काम) वो नहीं है जो करने के लिए मैं एक्साइटेड रहती हूं। फिल्मों में काम करना मुझे स्पार्क नहीं देता।'

कृ्ष्णा श्रॉफ ने आगे कहा, 'मैं एक ही शर्त पर फिल्मों में काम कर सकती हूं, अगर फिल्म भाई-बहनों पर हो और फिल्मों में मैं अपने ही भाई टाइगर की बहन का रोल करूं। हम दोनों एक साथ आएंगे और ऐसा एक्शन दिखाएंगे जो इस देश के दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा।' सोशल मीडिया पर कृ्ष्णा श्रॉफ के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है।

कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। वह अपने चाहने वालों के लिए एक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। उनकी बोल्ड तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ की बिकिनी तस्वीरें अक्सर इंटरनेट का पारा चढ़ाती रहती हैं। कृष्णा अक्सर इंस्टाग्राम पर बिकिनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.