रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्द फिल्ममेकर मुकेश भट्ट अलग-अलग जॉनर की फिल्में बनाते हैं। वे हॉरर फिल्में भी खूब बनाते हैं। अब एेसे में अगर आपको लग रहा है कि उनकी बेटी को हॉरर फिल्में अच्छी लगती होंगी या फिर वे भी हॉरर फिल्में बनाना चाहती हैं तो आप गलत हो सकते हैं। चूंकि, हॉरर फिल्मों से तो मुकेश भट्ट की बेटी कृष्णा को बहुत डर लगता है और यह बात उन्होंने खुद स्वीकारी है। 

जी हां, जागरण डॉट कॉम से अपनी वेब सीरिज माया 2 को लेकर खास बातचीत करते हुए कृष्णा भट्ट ने कहा कि, उनके पिता भले ही हॉरर फिल्में बनाने में निपुणता रखते हों लेकिन वे हॉरर फिल्मों से बहुत ही डरती हैं और अकेले बैठकर तो कभी भी हॉरर फिल्म नहीं देख सकती। हॉरर फिल्मों में निपुणता रखने चलने फिल्म निर्देशक विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने वेब सीरिज माया 2 को डायरेक्ट किया है जिसका लेखन विक्रम भट्ट ने किया है। आगे कृष्णा बताती हैं कि, उनको नहीं लगता कि जीवन में वे कभी हॉरर फिल्म बना सकेंगी।

यह भी पढ़ें: तस्वीरें: इतनी बदल गई है अक्षय कुमार की हीरोइन, देख कर हैरान होंगे

आपको बता दें कि, माया 2 दो महिलाओं की कहानी है, जो एक दूसरे से प्यार करती हैं। इस वेब सीरीज में प्रियल गौर और लीना जुमानी की अहम भूमिका हैl यह दो महिलाओं के समलैंगिक होने पर आधारित वेब सीरिज हैl वेब सीरीज में बहुत कुछ बोल्ड सीन भी हैंl इस वेब सीरिज को लेकर प्रियल गौर और लीना जुमानी ने कहा कि उन्होंने इस प्रकार का सीन उनके जीवन में पहली बार किया है और इसे करते समय वह बहुत ही उत्साहित थीl हालांकि उनके लिए यह अनुभव नया था लेकिन उन्हें पता था कि एक तो यह कैमरे पर हो रहा हैl दूसरा उन्हें स्क्रिप्ट के बारे में जानकारी थी, जिसके चलते उन्होंने उन बोल्ड सीन्स को बहुत ही सरलता से कर लियाl प्रियल गौर और लीना जुमानी ने वेब सीरीज की सराहना करते हुए कहा कि इस प्रकार की वेब सीरीज की नितांत आवश्यकता है क्योंकि जो एलजीबीटी कम्युनिटी है, उनकी भी आवश्यकताएं होती हैं लेकिन कानून और समाज के नजरिए के चलते वह उनकी भावनाओं को खुलकर अभिव्यक्त नहीं कर पातेl यह वेब सीरीज के एपिसोड्स आना शुरू हो गए हैं। इसके कुछ एपिसोड भी ऑनलाइन आ गए हैंl 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकी टीवी शो पर भड़के भारतीय दर्शक, ये है वजह

आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले मुंबई में इस वेब सीरिज को लॉन्च किया गया था। हालांकि वेब सीरीज़ बहुत ही बोल्ड है। दोनों महिला प्रधान अभिनेत्रियों ने एक दूसरे को सैल्यूलाइड पर किस भी किया है, जिसे बहुत ही इंटेंस तरीके से दर्शाया भी गया है। इस बारे में बताते हुए विक्रम भट्ट ने कहा था कि, वेब सीरीज़ को लिखने का आईडिया उनके मष्तिष्क में तब आया, जब उन्होंने इस बारे में सोचना शुरु किया कि समलैंगिक लोगों की भी कुछ इच्छा- आकांक्षाएं होती होंगी और समाज उन्हें किस प्रकार देखता है। जबकि ईश्वर ने उन्हें इस प्रकार बनाया है तो हम कौन होते हैं उनके बीच में रोड़ा अटकाने वाले। इस मौके पर विक्रम भट्ट ने कानून की भी बात कहते हुए बताया था कि वह जानते हैं कि कानून इस की आज्ञा नहीं देता लेकिन कानून इंसानों द्वारा बनाया गया है और उसे समय के अनुसार बदला भी जा सकता है। 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस