Move to Jagran APP

गोविंदा की बायोपिक बनी तो उसमें खुद को सबसे फिट मानते हैं कृष्णा अभिषेक

कृष्णा का लगता है कि उनका चेहरा गोविंदा से काफी मिलता-जुलता है. साथ ही वह गोविंदा की तरह ही डांस भी अच्छा कर सकते हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 25 Jun 2018 06:36 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jun 2018 06:36 PM (IST)
गोविंदा की बायोपिक बनी तो उसमें खुद को सबसे फिट मानते हैं कृष्णा अभिषेक
गोविंदा की बायोपिक बनी तो उसमें खुद को सबसे फिट मानते हैं कृष्णा अभिषेक

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अभी कुछ दिनों पहले ही गोविंदा की पत्नी सुनीता ने स्पष्ट किया है कि वह गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक के परिवार से कोई भी रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं लेकिन कृष्णा, गोविंदा का जिक्र करना नहीं भूल रहे हैं.

loksabha election banner

अब उन्होंने तो अपनी तरफ से एक नया शिगूफा छोड़ा है. कृष्णा ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘तेरी भाभी है पगले’ के प्रोमोशन के दौरान हुई बातचीत में कह दिया कि अगर कभी गोविंदा पर कोई बायोपिक बनती है तो कृष्णा से अच्छी च्वॉयस तो और कोई होगी ही नहीं मेकर्स के लिए. कृष्णा का मानना है कि अभी जिस तरह से संजय दत्त की बायोपिक फिल्म बन रही है तो मेकर्स ने ऐसे चेहरे की तलाश की है, जो कुछ हद तक संजय दत्त की लुक से मेल खाएं. ठीक उसी तरह कृष्णा का लगता है कि उनका चेहरा गोविंदा से काफी मिलता-जुलता है. साथ ही वह गोविंदा की तरह ही डांस भी अच्छा कर सकते हैं. सो, इस लिहाज से अगर कभी गोविंदा के जीवन पर फिल्म बनती है तो लुक पर काम किया जा सकता है और मेहनत करके वह हू-ब-हू उस लुक में आ सकते हैं. अब कृष्णा की यह बात सुन कर खुद गोविंदा क्या कहते हैं ये तो वक्त ही बतायेगा. चूंकि अभी फिलहाल गोविंदा को लेकर कोई भी प्रोडक्शन हाउस किसी बायोपिक की प्लानिंग नहीं कर रहा है. बता दें आने वाले समय में गोविंदा की फिल्म फ्राई डे रिलीज़ होने वाली है. फिल्म में वरुण शर्मा भी अहम् किरदार में हैं.

पिछले दिनों पता चला कि गोविंदा और कृष्णा में एक बार फिर से रिश्तों के बीच खटास आ गई है। इसकी वजह यह भी बताई जा रही है कि गोविंदा को पहले एक फिल्म अप्रोच की गई थी. सूत्रों के अनुसार इस फिल्म के लिए फिल्म के निर्देशक ने पहले गोविंदा से बातचीत की थी, गोविंदा ने उन्हें काफी इंतजार कराया फिर भी डेट फाइनल नहीं की तो निर्देशक ने अपना मूड बदल कर कृष्णा को अपनी फिल्म में शामिल कर लिया. इस बात से गोविंदा कृष्णा से और अधिक नाराज हो गए. ऐसे में कृष्णा और गोविंदा के रिश्ते में और अधिक दूरी आ गयी. खबर है कि दोनों अभी एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं कर रहे हैं. कृष्णा ने जहां एक बातचीत में कहा है कि कृष्णा के बच्चों को देखने के लिए गोविंदा कभी आये ही नहीं. इस बात से कृष्णा को काफी बुरा लगा. 

यह भी पढ़ें: Gold Trailer: अक्षय कुमार के जरिये देखिए भारतीय हॉकी के गर्व की कहानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.