Move to Jagran APP

'राजा हिंदुस्तानी' में ​आमिर संग किसिंग सीन को लेकर 24 साल बाद करिश्मा ने किया ये खुलासा

करिश्मा और आमिर का राजा हिन्दुस्तानी में ​किसिंग सीन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लंबे किसिंग सीन में गिना जाता है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 06 Mar 2020 12:20 PM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 12:31 PM (IST)
'राजा हिंदुस्तानी' में ​आमिर संग किसिंग सीन को लेकर 24 साल बाद करिश्मा ने किया ये खुलासा
'राजा हिंदुस्तानी' में ​आमिर संग किसिंग सीन को लेकर 24 साल बाद करिश्मा ने किया ये खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में 90 के दशक की बेहद ही खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं करिश्मा कपूर। आज भले ही करिश्मा कपूर फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने दौर में उन्होंने इंडस्ट्री में कई ​हिट फिल्में दी हैं। उस दौर में करिश्मा ने लगभग हर सुपरहिट एक्टर के साथ काम किया है। वहीं हाल में करिश्मा ने डिजिटल प्लैटफॉर्म पर वेब सीरीज 'मेंटलहुड' के जरिए कदम रखा है। इन दिनों वह अपनी इस वेब सीरीज के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान करिश्मा ने अपनी सुपरहिट फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' में आमिर खान के साथ किसिंग सीन को लेकर कुछ बातें शेयर की हैं। 

loksabha election banner

​एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज 'मेंटलहुड' को लेकर फिल्म क्रिटिक्स राजीव मसंद को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी साल 1996 में आई सुपरहिट फिल्म 'राजा हिन्दुस्तानी' में आमिर खान के साथ अपने किसिंग सीन को लेकर बात की। करिश्मा ने बताया कि ​जब उन्होंने आमिर के साथ किसिंग सीन शूट किया था तब उन्हें किस तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 

करिश्मा और आमिर का 'राजा हिन्दुस्तानी' में ​किसिंग सीन फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लंबे किसिंग सीन में गिना जाता है। करिश्मा कपूर ने बताया कि 'राजा हिन्दुस्तानी' का 'किसिंग' उस दौर में काफी चर्चा में रहा था। उस वक्त मेरे लिए ये किसिंग सीन को करना आसान नहीं था।

इस सीन को पूरा करने के लिए हमें तीन दिन लग गए थे। मैं ये सोच रही थी कि कब खत्म हो होगा ये किसिंग सीन। क्योंकि फरवरी के महीने में ऊटी में इतनी ठण्ड थी और शाम कि 6 बजे ये सीन फिल्माया गया था और मैं ठंड के मारे कांप जाती थी। बता दें कि ये 'राजा हिन्दुस्तानी' 24 सालों पहले आई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.