Move to Jagran APP

Miss India Universe Ushoshi Sengupta के साथ कोलकाता में मनचलों ने की बदतमीजी, सात गिरफ्तार

मिस इंडिया यूनिवर्स उशोशी सेनगुप्ता ने हाल ही में अपने साथ हुए दुर्वव्यवहार के बारे में सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर जानकारी दी थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 19 Jun 2019 09:00 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2019 12:30 PM (IST)
Miss India Universe Ushoshi Sengupta के साथ कोलकाता में मनचलों ने की बदतमीजी, सात गिरफ्तार
Miss India Universe Ushoshi Sengupta के साथ कोलकाता में मनचलों ने की बदतमीजी, सात गिरफ्तार

नई दिल्ली, जेएनएन।  पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स उशोशी सेनगुप्ता ने कोलकाता में अपने साथ हुए दुर्वव्यवहार होने को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी। इसमें उन्होंने उचित कार्रवाई नहीं किए जाने के लिए कोलकाता पुलिस पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया था। फेसबुक पर बड़ी पोस्ट लिखते हुए इस वाकये के बारे में जानकारी दी थी। अब इस मामले में कोलकाता पुलिस की तरफ से प्रतिक्रिया आ गई है।   

loksabha election banner

उशोशी सेनगुप्ता ने हाल ही में अपने साथ हुए दुर्वव्यवहार के बारे में सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर जानकारी दी थी। कुछ लड़कों द्वारा उनके साथ दुर्वव्यवहार किया गया था जिसका वीडियो भी उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट किया था। इसके साथ कोलकाता पुलिस पर गुस्सा भी जताया था कि उचित कार्रवाई नहीं की गई है। हालांकि, अब कोलकाता पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेने की बात कही है। इस सिलसिले में अब तक कुल 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। कोलकाता पुलिस द्वारा इसको लेकर ट्वीट किया गया है जिसमें लिखा है कि कमिश्नर ऑफ पुलिस के ऑर्डर पर एफआइआर ना दर्ज करने वाले पहलू पर बड़ी प्रबलता के साथ उचित  कार्रवाई  शुरू कर दी गई है। इस ट्वीट में पुलिस द्वारा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी टैग किया है। 

मिस इंडिया यूनिवर्स 2010 उशोशी सेनगुप्ता ने हिम्मत दिखाते हुए इस दिल दहला देने वाले हादसे को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है जिसके बाद उन्हें लोगों का खूब सपोर्ट मिल रहा है। उशोशी सेनगुप्ता ने मंगलवार को फेसबुक पर इस पूरे मामले को लेकर पोस्ट शेयर की थी। इसमें उन्होंने वीडियो भी शेयर किया था। 

यह भी पढ़ें: Bharat Box Office Collection Day 13: 200 Crore Club में एंट्री करने को तैयार Salman Khan की Bharat

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.