नई दिल्ली, जेएनएनl कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अक्सर अपनी बहन कंगना रनौत के प्रति समर्थन में रहने के कारण चर्चा में रही हैं फिर भले ही बॉलीवुड कलाकारों को भला-बुरा ही क्यों न कहना हों। करण जौहर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को वह नेपोटिज्म गैंग कहकर बुलाती हैंl यह बात दुनिया से छिपी नहीं है क्योंकि वह अक्सर ट्विटर पर अपनी आलोचनात्मक राय इनके प्रति शेयर करती नजर आती हैं।

हालांकि उनका ट्वीट इस बार कुछ और कह रहा थाl उन्होंने बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और अभिनेत्री कोएना मित्रा का आभार व्यक्त किया हैंl गौरतलब है कि कोएना मित्रा ने अपने हालिया ब्लॉग में फर्जी नारीवाद पर बॉलीवुड एक्ट्रेस को कटघरे में खड़ा किया है और यह भी बताया कि कैसे बॉलीवुड की कुछ बड़ी अभिनेत्रियों ने #MeToo के कुछ बड़े आरोपों पर चुप्पी बनाए हुए है।

इसके अलावा कोएना मित्रा ने तनुश्री दत्ता की भी आलोचना की, जो भारत में #MeToo आंदोलन की प्रणेता मानी जाती है, उन्होंने तनुश्री दत्ता पर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद नाना पाटेकर के साथ हुई घटना को बताने का आरोप लगाया। कोएना ने यह भी कहा कि नाना पर आरोप लगाने के बाद तनुश्री अमेरिका चली गई और वहां शानदार जीवन जी रहीं हैं। उन्होंने इसे दो मिनट का फेम बतायाl हालांकि कोएना ने यह भी कहा कि सभी महिलाएं एक समान नहीं हैं और उन्हें लगता है कि कंगना रनौत एक अपवाद हैं।

कोएना ने माना कि उन्हें लगता है और वह मानती है कि कंगना रनौत का फेमिनिज्म असली वाला है। कोएना के ऐसा कहने के बाद कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने उन्हें सोशल मीडिया पर आभार व्यक्त किया।

उन्होंने लिखा, ‘प्रिय कोएना मित्रा, आप बहुत बहादुर हैं, वास्तव में आपकी ईमानदारी की प्रशंसा करती हूं, इन शब्दों के लिए धन्यवाद, चाहे वह कितनी भी मजबूत क्यों न हो, इस तरह के प्रोत्साहन की हमेशा जरूरत होती है।’

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस