Move to Jagran APP

जानिए Shilpa Shetty ने क्यों ठुकराया 10 करोड़ का ऑफ़र, Ayurvedic Pills कंपनी करवाना चाहती थी ऐसा काम...

Shilpa Shetty Turns down a 10 Crores endorsement offer शिल्पा ख़ुद को सेहतमंद रखने के लिए योग करती हैं और नियमित फिटनेस रुटीन का पालन करती हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 10:49 AM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 12:16 PM (IST)
जानिए Shilpa Shetty ने क्यों ठुकराया 10 करोड़ का ऑफ़र, Ayurvedic Pills कंपनी करवाना चाहती थी ऐसा काम...
जानिए Shilpa Shetty ने क्यों ठुकराया 10 करोड़ का ऑफ़र, Ayurvedic Pills कंपनी करवाना चाहती थी ऐसा काम...

नई दिल्ली, जेएनएन। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। 44 साल की उम्र में भी शिल्पा ने जिस तरह ख़ुद को फिट रखा है, वो ना सिर्फ़ काबिले-तारीफ़ है, बल्कि एक मिसाल भी है। शिल्पा की इसी फिटनेस की वजह से हाल ही में उन्हें एक आयुर्वेद उत्पाद के विज्ञापन के लिए 10 करोड़ रुपये की भारीभरकम रकम ऑफ़र की गयी थी, मगर शिल्पा ने इस ऑफ़र को ठुकरा दिया। इसके पीछे की वजह और भी चौंकाने वाली है। 

loksabha election banner

मिड डे की ख़बर के मुताबिक़, शिल्पा को एक आयुर्वेदिक कंपनी ने पतला होने की पिल्स को एंडोर्स करने के लिए एप्रोच किया था। फिटनेस के लिए शिल्पा का उत्साह देखते हुए ऐसे उत्पादों के लिए उनसे बेहतर च्वाइस और क्या हो सकती है। मगर, शिल्पा ने इस ऑफ़र को इसलिए ठुकरा दिया, क्योंकि वो ग़लत मिसाल सेट नहीं करना चाहतीं। शिल्पा के अनुसार, मैं ऐसी कोई चीज़ नहीं बेचना चाहती, जिसमें मुझे ख़ुद यक़ीन ना हो। पतला करने वाली गोलियां लोगों को ललचा सकती हैं, क्योंकि उनसे तुरंत फ़ायदा पहुंचने के दावे किये जाते हैं, लेकिन सही खान और अपने रुटीन का पालन करने से जो संतुष्टि मिलती है, उसका कोई विकल्प नहीं हैं। अपनी जीवन शैली में बदलाव लंबे समय तक काम करता है। 

 

View this post on Instagram

Kundra’s in Kanuhura 😬Thankyou @islechictravel for suggesting this.👌👏👍#familytime @kanuhuramaldives #kanuhuraresort #Timelessmemories #maldives

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

शिल्पा ख़ुद को सेहतमंद रखने के लिए योग करती हैं और नियमित फिटनेस रुटीन का पालन करती हैं। उनके इंस्टाग्राम एकाउंट से पता चलता है कि शिल्पा अपनी सेहत को लेकर कितनी सजग हैं। कुछ साल पहले उन्होंने अपनी योग डीवीडी भी जारी की थी। शिल्पा शेट्टी इन दिनों छोटे पर्दे पर शोज़ को जज कर रही हैं। हाल ही में उन्हें डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर 3 में बतौर जज देखा गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.