मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। नेशनल फिल्म अवॉर्ड की घोषणा में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने के बाद से आयुष्मान खुराना अब फिल्म ड्रीम गर्ल में अपने किरदार को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल फिल्म में आयुष्मान खुराना का किरदार एक कॉल सेंटर में काम करता है, जहां वो फीमेल वॉयस में बात करता है। वहीं, राम लीला और महाभारत के मंच पर ये किरदार फीमेल रोल निभाता है। इसलिए यह किरदार सुर्खियों में है और अब यह जवाब भी मिल गया है कि इस किरदार के लिए आखिर आयुष्मान खुराना को ही क्यों चुना गया?

बता दें कि एकता कपूर ने फिल्म का निर्माण किया है और राज शांडिल्य फिल्म के डायरेक्टर हैं। डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के अनुसार, जब एकता से यह पूछा गया कि आखिर उन्होंने आयुष्मान खुराना को इस किरदार के लिए क्यों चुना तो उन्होंने कहा, 'जब राज शांडिल्य ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, तो मैं निश्चित रूप से बेहद प्रभावित हुई। मैं केवल एक अभिनेता को जानती थी जो आवाज मॉड्यूलेशन को कर सकता था, जो इस कठिन काम को अंजाम दे सकता था और वो आयुष्मान थे।'

उन्होंने यह भी बताया, 'मुझे यकीन था कि आयुष्मान ही स्क्रिप्ट पर दांव लगाएगा और वो यह नहीं देखेगा कि फिल्म कितनी बड़ी है और ना ही निर्देशक के पिछले काम को देखेगा। वह स्क्रिप्ट पढ़ेंगे और वह खुद इस भूमिका को निभाने की क्षमता में परफॉर्मेंस करेंगे।' अब आयुष्मान ने भी इस किरदार की भूमिका अच्छे से अदा की है, जिसकी तारीफ हो रही है।

इस फिल्म में आयुष्मान के साथ नुसरत भरूचा फीमेल लीड रोल में हैं। फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होने वाली है। बता दें कि हाल ही में आयुष्मान खुराना को फिल्म अंधाधुन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए चुना गया है, जबकि इसके शेयर में फिल्म उरी के लिए अभिनेता विक्की कौशल को भी बेस्ट एक्टर चुना गया है।  

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप