Move to Jagran APP

एक्टर किरण कुमार को कोरोना वायरस, अस्पताल की जगह घर में ही हैं सेल्फ क्वारंटाइन

Kiran Kumar Coronavirus Test एक्टर किरण कुमार को कोरोना वायरस टेस्ट भी पॉजिटिव पाया गया है जिसके बाद से वो घर पर ही क्वारंटाइन हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 24 May 2020 09:02 AM (IST)Updated: Sun, 24 May 2020 09:02 AM (IST)
एक्टर किरण कुमार को कोरोना वायरस, अस्पताल की जगह घर में ही हैं सेल्फ क्वारंटाइन
एक्टर किरण कुमार को कोरोना वायरस, अस्पताल की जगह घर में ही हैं सेल्फ क्वारंटाइन

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें कोरोना वायरस के कई लक्षण नहीं थे और कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद भी उन्होंने घर पर ही रहने का फैसला किया है। कोविड-19 संक्रमित होने के पता चलने के बाद वो करीब 10 दिनों से घर में सेल्फ क्वारंटाइन हैं। फिल्म इंडस्ट्री में इससे पहले कुछ सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

loksabha election banner

रिपोर्ट्स के अनुसार, वो एक मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल गए थे और वहां उन्होंने खुद का कोविड-19 का टेस्ट करवाने का फैसला किया। उसके बाद यह टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, एक्टर ने बताया है कि उन्हें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं थे और अब उनका अगला टेस्ट 25 मई को होना है। अभी वो पूरी तरह ठीक हैं। वहीं, विरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किरण कुमार के कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आने की जानकारी दी है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Veteran actor #kirankumar has tested positive for #covid2019. Ever since the time he’s been tested positive, he’s under self-quarantine for the last 10 days. Wishing him a very speedy recovery 👍 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

उनका कहना है कि वो ठीक हैं और उन्हें अभी तक भी कोरोना वायरस का कोई लक्षण महसूस नहीं हुआ है। एक्टर कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं। किरण कुमार तेजाब, खुदा गवाह, प्यार किया तो डरना क्या, मुझसे दोस्ती करोगे जैसी कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। इसके अलावा वो कई टीवी सीरीयल्स में भी नज़र आ चुके हैं।

बता दें कि बॉलीवुड में किरण कुमार ऐसे सेलेब्स नहीं हैं, जो पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले कनिका कपूर, पूरब कोहली, जोआ मोरानी और फैमिली भी इससे प्रभावित हो चुके हैं और खास बात ये है कि इसे हरा भी चुके हैं। इनमें कनिका कपूर ने काफी लंबी जंग लड़ी थी और करीब 6 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उनका कोविड-19 का टेस्ट नेगेटिव आया था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.