Move to Jagran APP

किम शर्मा और हर्षवर्धन में बढ़ रही हैं नजदीकियां, ये तस्वीरें हैं सबूत

क्या यह दोस्ती रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण या फिर प्रियंका चोपड़ा व निक जोनस की तरह किसी मुकाम पर पहुंचती है?

By Hirendra JEdited By: Published: Thu, 25 Oct 2018 10:01 AM (IST)Updated: Fri, 26 Oct 2018 08:57 AM (IST)
किम शर्मा और हर्षवर्धन में बढ़ रही हैं नजदीकियां, ये तस्वीरें हैं सबूत
किम शर्मा और हर्षवर्धन में बढ़ रही हैं नजदीकियां, ये तस्वीरें हैं सबूत

मुंबई। पिछले कुछ दिनों से ‘मोहब्बतें’ फेम अभिनेत्री किम शर्मा और अभिनेता हर्षवर्धन राणे लगातार एक दूसरे के साथ स्पॉट किये जा रहे हैं। इन दोनों के बीच रिलेशनशिप को लेकर भी ख़बरें आने लगी हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में एक बार फिर इन दोनों की बॉन्डिंग साफ़ देखी जा सकती है।

loksabha election banner

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं किम और हर्ष टू व्हीलर पर किसी कॉलेज के कपल की तरह नज़र आये! जैसा कि आप जानते हैं किम शर्मा ने यशराज की फ़िल्म्स ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फ़िल्म साल 2000 में रिलीज़ हुई थी। इसके बाद कुछ और प्रोजेक्ट्स में भी किम नजर आईं मगर वो चल नहीं सकीं। इसके बाद किम ने जल्द ही बॉलीवुड से दूरी भी बना ली। लेकिन, किम लगातार अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही हैं। बता दें कि उनका नाम क्रिकेटर युवराज सिंह से भी जुड़ चुका है। बहरहाल, किम एक बार फिर चर्चा में हैं और इन तस्वीरों को देखकर समझा जा सकता है कि वो और हर्ष काफी क्लोज़ हैं। किम की स्माइल से समझा जा सकता है कि वो हर्ष के साथ काफी खुश हैं और इस तरह से टू व्हीलर की सवारी को वो बेहद इंजॉय कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: ‘मोहब्बतें’ फेम किम शर्मा जब हाथों में हाथ लिए, नज़रें झुकाए दिखीं इस 'अभिनेता' के साथ, देखें तस्वीरें

किम के साथ हैं हर्षवर्धन राणे। हर्षवर्धन के बारे में आपको बता दें कि उन्हें आप सबने हाल ही में जेपी दत्ता की फ़िल्म ‘पल्टन’ में देखा है। हर्ष का हाथ थामे सिर को झुकाए किम की ये तस्वीरें बहुत कुछ कहती हैं! किम और हर्ष इससे पहले भी कई बार साथ नज़र आ चुके हैं। दोनों के अफेयर की चर्चा इस वक्त जोरों पर है। 

आपको बता दें कि किम ने साल 2016 में अली पंजानी से डिवोर्स ले लिया था। किम और अली पंजानी की शादी साल 2010 में हुई थी। किम शर्मा ‘मोहब्बतें’ के अलावा ‘नहले पे दहला’, ‘कुड़ियों का है ज़माना’, ‘ज़िंदगी रॉक्स’ जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं। हाल के दिनों में हमने देखा है कि स्टार्स अपने रिलेशनशिप पर भले बात न करें लेकिन, पब्लिक प्लेस पर खुलकर एक दूसरे संग नज़र आने में नहीं हिचकिचाते। टाइगर श्रॉफ-दिशा पटानी से लेकर मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर तक कैमरे में एक साथ आउटिंग करते कैद हो रहे हैं। ऐसे में किम और हर्ष का इस तरह से साथ नज़र आना चौंकाता नहीं है! बहरहाल, अपने किसी ख़ास दोस्त के साथ मुंबई की सड़कों पर यूं राइड करने का भी अपना ही लुफ्त है जिस तरह से किम और हर्षवर्धन घूम रहे हैं! 

यह भी पढ़ें: क्रिकेट के मैदान में जमकर पसीना बहाते दिखे सैफ़ अली ख़ान के बेटे इब्राहिम, देखें तस्वीरें

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या किम या हर्ष अपने रिश्ते पर कोई बयान देते हैं? इनका यह रिश्ता और कितना आगे बढ़ता है? क्या यह दोस्ती रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण या फिर प्रियंका चोपड़ा व निक जोनस की तरह किसी मुकाम पर पहुंचती है? आने वाला समय ही बतायेगा कि किम और हर्ष कितने पास या कितने दूर हैं?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.