Move to Jagran APP

स्कूटर के बाद एयरपोर्ट पर हो रहा है इन फिल्मी सितारों का रोमांस, देखिए तस्वीरें

पिछले कुछ दिनों से फिल्म मोहब्बतें फेम अभिनेत्री किम शर्मा और अभिनेता हर्षवर्धन राणे लगातार एक दूसरे के साथ स्पॉट किये जा रहे थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 11:55 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 08:22 AM (IST)
स्कूटर के बाद एयरपोर्ट पर हो रहा है इन फिल्मी सितारों का रोमांस, देखिए तस्वीरें
स्कूटर के बाद एयरपोर्ट पर हो रहा है इन फिल्मी सितारों का रोमांस, देखिए तस्वीरें

मुंबई। हेडिंग पढ़कर आपको लग रहा है कि आखिरकार यह चल क्या रहा है। तो हम आपको बता दें कि, हम बात कर रहे हैं  फिल्म अभिनेता हर्षवर्धन राणे और अभिनेत्री किम शर्मा जो रिलेशनशिप में हैं। पिछले कई दिनों से दोनों साथ नजर आ रहे हैं और कुछ दिनों पहले ही दोनों ने एक दूसरे डेट करने की बात स्वीकारी थी। नई बात यह है कि, हाल ही में जब दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए तो काफी रोमांटिक दिखे।

loksabha election banner

कुछ दिन पहले रिलेशनशिप हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा ने रिलेशनशिप में होने की बात मान ली हैl पिछले कई दिनों से दोनों को साथ में समय बिताते हुए देखा जा रहा था। तब से ही दोनों के बीच अफेयर की बाते सामने आ रही थी। पहले स्कूटर पर दोनों आउटिंग करने निकल पड़े थे। इसकी तस्वीरें भी सामने आई थी। 

हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट से जो तस्वीरें सामने आई हैं उन्हें देखकर दोनों के बीच बॉन्डिंग को साफ तौर पर देखा जा सकता है। 

दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया। 

आपको बता दें कि, पिछले कुछ दिनों से फिल्म मोहब्बतें फेम अभिनेत्री किम शर्मा और अभिनेता हर्षवर्धन राणे लगातार एक दूसरे के साथ स्पॉट किये जा रहे थे। कुछ दिनों से दोनों के बीच रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा हो रही थी। क्योंकि जो तस्वीरें सामने आई थी उसमें दोनों की अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही थी। लेकिन कुछ दिनों पहले ही हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा ने रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकार ली थी। 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास हनीमून पर...देखिए तस्वीरें

गौरतलब है कि पिछले कई महीनों से खबरें आ रही थी कि हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन राणे ने माना कि वह किम शर्मा को डेट कर रहे हैंl इस बारे में आगे बताते हुए हर्षवर्धन राने ने कहा था कि, मैं एक खुला हुआ व्यक्ति हूं और छुपाने के लिए मेरे पास कुछ भी नहीं हैl मैं ऐसा व्यक्ति नहीं रहा हूं कि जो कुछ छुपायेl मैं एक रिश्ते में हूं लेकिन यह हमारा व्यक्तिगत दायरा है। एक व्यक्तिगत निजी व्यक्ति हूं और जहां तक दूसरे व्यक्ति की बात है, मुझे उनकी निजता का भी ध्यान रखना होगाl इसके अलावा मैं कहां जाऊंl मेरे लिए सब जगह जंगल हैl मैं भरी जवानी में ही घर से भाग गया थाl मैंने फोन बूथ या एसटीडी बूथ पर काम किया हैl मेरे पास छिपाने के लिए कोई चीज नहीं हैl

यह भी पढ़ें: रितिक रोशन बोले बहुत जल्द समय बदलने वाला है, सुपर 30 अब इस दिन होगी रिलीज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.