नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस पैनडेमिक के चलते एक तरफ जल्द हालात दुरुस्त होने की उम्मीद जतायी जा रही है, वहीं फिल्मों की रिलीज टलने का सिलसिला भी जारी है। अब किच्चा सुदीप की 3डी फैंटेसी एक्शन-एडवेंटर फिल्म विक्रांत रोना की रिलीज स्थगित कर दी गयी है। यह फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में आने

आधिकारिक बयान में कहा गया है- “24 फरवरी को सिनेमाघरों में आप सभी से मिलने की हमारी इच्छा के बावजूद वर्तमान कोविड परिदृश्य और हालिया प्रतिबंध दुनिया भर में एक ग्रैंड रिलीज के लिए अनुकूल नहीं हैं। हम समझते हैं कि इंतजार करना आसान नहीं है, मगर हम वादा करते हैं कि फिल्म का सिनैमेटिक एक्सपीरिएंस इंतजार करने के लायक होगा। हम जल्द ही नई तारीख की घोषणा करेंगे, जिस दिन दुनिया अपने नए हीरो से मिलेगी।" विक्रांत रोना कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम के साथ हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिज, निरूप भंडारी और नीता अशोक प्रमुख किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अनूप भंडारी ने किया है। 

एक्शन ड्रामा 'पहलवान' के बाद जी स्टूडियोज ने किच्चा क्रिएशंस के साथ अपने मेगा वेंचर 'विक्रांत रोना' की घोषणा की थी, जो पैन इंडिया फिल्म है। फिल्म की रिलीज डेट का एलान पिछले साल दिसम्बर में किया गया था।

सुदीप ने 2008 में आयी राम गोपाल वर्मा की हॉरर फिल्म फूंक से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था। इसके सीक्वल फूंक 2 में भी वो नजर आये थे। इसके बाद रक्त चरित्र एक और दो में सुदीप ने अहम भूमिकाएं निभायीं। 2019 में सुदीप उस वक्त काफी चर्चा में आये थे, जब सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में उन्होंने मुख्य विलेन का किरदार निभाया। 2019 में ही सुदीप की फिल्म पहलवान रिलीज हुई थी, जो हिंदी में भी रिलीज की गयी थी। इस फिल्म में सुनील शेट्टी भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा थे।

बता दें, पैनडेमिक की वजह से कई ऐसी फिल्मों की रिलीज स्थगित हुई है, जो दक्षिण भारतीय भाषाओं में बनी हैं और पैन इंडिया रिलीज हो रही हैं। इनमें एसएस राजामौली की आरआरआर, प्रभास की राधे श्याम, यश की केजीएफ चैप्टर 2 जैसी फिल्में शामिल हैं। 

Edited By: Manoj Vashisth