Move to Jagran APP

Govinda Naam Mera का नया गाना 'क्या बात है 2.0' हुआ रिलीज, कियारा आडवाणी के हॉट मूव्स ने उड़ाए फैंस के होश

Govinda Naam Mera New Song Kyaa Baat Haii 2.0 Released विक्की कौशल की फिल्म गोविंदा नाम मेरा जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर फीमेल लीड में हैं। फिल्म का नया डांस नंबर आज रिलीज किया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Tue, 06 Dec 2022 05:42 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 05:42 PM (IST)
Govinda Naam Mera का नया गाना 'क्या बात है 2.0' हुआ रिलीज, कियारा आडवाणी के हॉट मूव्स ने उड़ाए फैंस के होश
Govinda Naam Mera New Song Kyaa Baat Haii 2.0 Released, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Govinda Naam Mera New Song Kyaa Baat Haii 2.0 Released: कियारा आडवाणी, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की फिल्म गोविंदा नाम मेरा कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले अब तक फिल्म के दो गाने जारी किए जा चुके है। वहीं, 6 दिसंबर को फिल्म का तीसरा गाना क्या बात है 2.0 भी रिलीज कर दिया गया है। गाने में कियारा और विक्की की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने में कियारा के किलर मूव्स होश उड़ाने वाले हैं।

loksabha election banner

ट्विस्ट से भरपूर है 'क्या बात है 2.0'

गोविंदा नाम मेरा के सॉन्ग क्या बात है 2.0 को हार्डी संधू और निकिता गांधी ने गाया है, जबकि बोल जानी ने लिखे हैं। गाने को बी प्राक ने तैयार किया है। वहीं, तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है। सॉन्ग में कियारा आडवाणी बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। गाने में एक्ट्रेस के तीन अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे है। इसके साथ ही उनके डांस स्टेप देखने लायक है। क्या बात है 2.0 के अंत ने एक ट्विस्ट भी देखने को मिलता है, जो फिल्म में कियारा और विक्की कौशल के बीच चल रहे फरेब से पर्दा उठाने की कोशिश करता है। यहां देखें गाना...

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर की यह फिल्म सिनेमाघरों की बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। गोविंदा नाम मेरा 16 दिसंबर, 2022 को हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। उन्होंने फिल्म की कहानी भी लिखी है। गोविंदा नाम मेरा से पहले शशांक धड़क और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्में बना चुके हैं। फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है।  

गोविंदा नाम मेरा की कहानी

फिल्म में विक्की कौशल एक स्ट्रगलिंग कोरियोग्राफर गोविंदा के किरदार में हैं, जिसकी पर्सनल लाइफ में भूचाल आया हुआ है, क्योंकि वो घरवाली और बाहरवाली के बीच फंसा हुआ है। भूमि पेडनेकर एक्टर विक्की कौशल की बीवी गौरी के किरदार में है, जबकि कियारा आडवाणी विक्की की गर्लफ्रेंड बनी है।

विक्की कौशल की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों के पास काफी दिलचस्प फिल्में लाइनअप हैं। विक्की कौशल जल्द 'गोविंदा नाम मेरा' में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ एक्टिंग करते दिखाई पड़ेगे। उनके पास लक्ष्मण उतेकर की एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है, जिसमें वह सारा अली खान के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इसके अलावा विक्की मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' में भी काम करते दिखाई देंगे, जो कि एक बायोपिक हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.