Move to Jagran APP

Kiara Advani fan scary moment: कियारा आडवाणी से मिलने के लिए फैन ने जोखिम में डाली जान, एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल!

Kiara Advani fan scary moment कियारा आडवाणी मुंबई के महालक्ष्मी में एक अपार्टमेंट में रहती हैं। उनके घर से महालक्ष्मी रेस कोर्स के अलावा अरब सागर नजर आता है। कियारा आडवाणी से मिलने एक फैन सीढ़ियां चढ़कर आया थाl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 10:39 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 10:39 PM (IST)
Kiara Advani fan scary moment: कियारा आडवाणी से मिलने के लिए फैन ने जोखिम में डाली जान, एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल!
Kiara Advani fan scary moment: कियारा आडवाणी फिल्म एक्ट्रेस हैl

नई दिल्ली, जेएनएनl Kiara Advani fan scary moment: फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता से उत्साहित कियारा आडवाणी ने एक घटना के बारे में बात कीl जब एक प्रशंसक उनके मुंबई स्थित घर पर कई फ्लोर सीढ़ियां चढ़कर उन्हें यह बताने के लिए आया कि वह उनके लिए कितनी मायने रखती हैं। कियारा आडवाणी ने इसे पागलपन और डरावना बताया है।

loksabha election banner

कियारा आडवाणी ने एक हादसे के बारे में बात की हैl जब एक फैन बिना बताए मुंबई स्थित उनके घर पहुंच गया और जिसे देखकर वह डर गईं थीं। एक इंटरव्यू में कियारा ने इस बारे में खुलासा किया हैl उन्होंने कहा कि वह अपनी बिल्डिंग में ऊपरी मंजिल पर रहती हैं और वह शख्स उनसे मिलने के लिए सारी सीढ़ियां चढ़ कर आया था।

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

कियारा ने कहा कि उस व्यक्ति को बहुत ज्यादा पसीना आ रहा था और उसने उनसे कहा कि वह उन्हें बताना चाहता है कि वह उनके लिए कितनी मायने रखती है। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कियारा ने कहा, 'एक फैन ने मेरे लिए अब तक का सबसे बड़ा पागलपन का काम यह किया है कि वह मेरी इमारत की सभी सीढ़ियां चढ़ कर मुझसे मिलने आया। मैं यह नहीं बताउंगी कि मैं कौन सी फ्लोर पर रहती हूं लेकिन मेरा घर बहुत उपरी मंजिल पर है और मुझे याद है जब वह मेरे पास आया तो उसे बहुत पसीना आ रहा था। मैंने उसे देखकर पूछा, 'क्या हुआ? क्या आप ठीक हो? क्या आप बैठना चाहते हो? क्या आपको पानी चाहिए?'

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

कियारा ने आगे बताते हुए कहा, 'उस फैन ने मुझसे कहा, मैं सीढ़ियां चढ़कर आया हूं। मैं चाहता था कि आप जान सकें कि आप मेरे लिए कितनी खास हैं।' उसकी बातें सुनकर मैं डर गई थी और मुझे यह पागलपन लगता हैl' कियारा आडवाणी ने कॉमेडी फिल्म फगली से डेब्यू किया था और एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में भी नजर आई थीl इसके अलावा वह लस्ट स्टोरीज, कबीर सिंह, गुड न्यूज, शेरशाह और भूल भुलैया 2 में नजर आ चुकी है। 

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.