Move to Jagran APP

कियारा आडवाणी के टोपलेस फोटोशूट पर यूजर्स ने किए थे ऐसे कमेंट, अब एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

पिछले साल उस समय कियारा आडवाणी काफी चर्चा हुई थी जब उन्होंने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए टोपलेस फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरों को कियारा आडवाणी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया था।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 25 Aug 2021 04:24 PM (IST)Updated: Wed, 25 Aug 2021 04:24 PM (IST)
कियारा आडवाणी के टोपलेस फोटोशूट पर यूजर्स ने किए थे ऐसे कमेंट, अब एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन
बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी, तस्वीर- Instagram: kiaraaliaadvani/Qu Play

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वह फैंस से रूबरू होने के लिए सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। पिछले साल उस समय कियारा आडवाणी काफी चर्चा हुई थी जब उन्होंने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए टोपलेस फोटोशूट करवाया है।

loksabha election banner

इस फोटोशूट की तस्वीरों को कियारा आडवाणी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया था। इस तस्वीर में वह टोपलेस होकर एक बड़े पत्ते के पीछे खड़ी नजर आई थीं। जिसके उनके फैंस और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किया। वहीं बहुत से लोगों ने कियारा आडवाणी की इस तस्वीर पर भद्दे कमेंट भी किए थे। जिसको लेकर अब अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कियारा आडवाणी हाल ही में अभिनेता अरबाज खान के चैट शो पिंच 2 में पहुंचीं। यहां पहुंचकर उन्होंने अपने फिल्मी करियर के साथ सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ भद्दे कमेंट करने वाले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पिंच 2 में अरबाज खान ने कियारा आडवाणी के टोपलेस फोटोशूट पर किए गए सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट को पढ़ा। जिसमें एक ने लिखा था, '2020 में बस यही एक चीज अच्छी हुई है।'

कियारा आडवाणी ने यूजर के इस कमेंट को सुनने को बाद कहा कि मैं इसको अपनी तारीफ समझूंगी। वहीं अरबाज खान ने दूसरे सोशल मीडिया यूजर्स का कमेंट पढ़ा जिसमें लिखा, 'काश ! यह पत्ता बकरी खा जाती।' कियारा आडवाणी ने यह कमेंट जानकर अजीब से मुंह बनाया।' इसके अलावा कियारा आडवाणी ने अपने फैंस के उन सवालों का भी जवाब दिया जो उन्हें घंमडी कहते हैं।

कियारा कहती हैं कि 'घमंडी का लेबल निश्चित रूप से गलत है, क्योंकि लोग अभिनेताओं को विभिन्न परियोजनाओं से पीछे हटने या कुछ भूमिकाएं करने से इनकार करने के बारे में सुनते हैं और यहीं से वह निष्कर्ष पर पहुंच जाते हैं। ऐसा नहीं है यार कुछ वजह तो होगी न।' आपको बता दें कि कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म 'शेरशाह' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म के लिए कियारा आडवाणी की खूब तारीफ हो रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.