Move to Jagran APP

अपने रिश्ते को साल 2022 में ऑफिशियल कर सकते हैं कियारा और सिद्धार्थ?, पढ़िए पूरी खबर

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूसरें की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर साथ में घूमते और टाइम सिपेंट करते हुए स्पॉट किया जाता है। अब खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर सकते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 22 Dec 2021 03:46 PM (IST)Updated: Wed, 22 Dec 2021 03:46 PM (IST)
अपने रिश्ते को साल 2022 में ऑफिशियल कर सकते हैं कियारा और सिद्धार्थ?, पढ़िए पूरी खबर
Kiara Advani and Sidharth Malhotra make their relationship official in year 2022?.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूसरें की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर साथ में घूमते और टाइम सिपेंट करते हुए स्पॉट किया जाता है। अब खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर सकते हैं।

loksabha election banner

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, कियारा और सिद्धार्थ का रिश्ता शादी के लिए अभी भी शुरूआती दौर में ही है। रिपोर्ट में आगे कटरीना और विक्की कौशल की शादी का हवाला देते हुए कहा कि, हम सभी जानते हैं कटरीना और विक्की कौशल की प्रेम कहानी में क्या हुआ। दोनों ने अपने फैसले से सभी को चौका दिया। कियारा और सिद्धार्थ भी ऐसा ही कुछ कर सकते हैं।

वही रिपोर्ट में दूसरे सूत्र के हवाले से कहा है कि, सिद्धार्थ और कियारा भले ही जल्द ही शादी ना करें, लेकिन दोनों अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने तैयार हैं दोनों ही एक-दूसरे के माता पिता से मुलाकात कर चुके हैं।

शेरशाह में दिखी गजब की केमिस्ट्री

हाल ही रिलीज हुई फिल्म शेरशाह में दोनों ने साथ काम किया है, जिसमें दोनों की गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली हैं। ये फिल्म कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा पर आधारित थी। फिल्म में अभिनेता कैप्टन विक्रम बत्रा का लीड किरदार निभाया है। तो वही कियारा ने उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का रोल प्ले किया है।

आपको बता दें कि कैप्टन विक्रम बत्रा ने कारगिल युद्ध में प्वाइंट 4875 को हांसिल करने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्हें अपने अदम्य साहस और अपने रणकौशल के लिए मरणोपरांत परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। कैप्टन विक्रम बत्रा 7 जुलाई 1999 को कारगिल युद्ध के दौरान शहीद हो गए थे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्में

वही बात अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही शांतनु बागची की फिल्म मिशन मजनू में नजर आने वाले हैं। इस पीरियड फिल्म में पाकिस्तान पर किए भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी को दिखाया जाएगा। इसके अलावा वो अजय देवगन की फिल्म थैंकगॉड में उनके साथ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.