Move to Jagran APP

जबरिया जोड़ी का ब्रेकअप सॉन्ग Ki Honda Pyaar रिलीज, ट्विटर पर कर रहा ट्रेंड

Ki Honda Pyaar Song Jabariya Jodi फिल्म जबरिया जोड़ी का ब्रेकअप गाना की होंदा प्यार गाना रिलीज हो गया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 04:19 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 04:19 PM (IST)
जबरिया जोड़ी का ब्रेकअप सॉन्ग Ki Honda Pyaar रिलीज, ट्विटर पर कर रहा ट्रेंड
जबरिया जोड़ी का ब्रेकअप सॉन्ग Ki Honda Pyaar रिलीज, ट्विटर पर कर रहा ट्रेंड

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का गाना 'की होंदा प्यार' रिलीज हो गया है। यह गाना हाल ही में आई फिल्म 'कबीर सिंह' के ब्रैकअप सॉन्ग 'बेख्याली' गाने को टक्कर दे रहा है। यह गाना सिंगर अरिजीत सिंह ने गाया है और एक ब्रैकअप सॉन्ग है, जिसमें परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ के रिश्तों में आ रही दूरियों को दिखाया गया है। फिल्म लोगों के बीच काफी हिट हो रहा है और सोशल मीडिया पर भी लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं।

loksabha election banner

अगर ट्विटर पर इंडिया ट्रेंड्स की बात करें तो दूसरे स्थान पर #KiHondaPyaar ट्रेंड कर रहा है। लोग इस ब्रैकअप सॉन्ग की बात कर रहे हैं और इसकी तारीफ भी कर रहे हैं। इस गाने को राज शेखर ने लिखा है, जबकि गाने में म्यूजिक विशाल मिश्रा ने दिया है। इस गाने के वीडियो में कपल की बचपन की लव स्टोरी को भी दिखाया गया है। माना जा रहा है कि यह गाना हिट हो सकता है। वैसे अभी तक गाने के लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं।

बता दें कि परिणीति और सिद्धार्थ की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' 2 अगस्त को रिलीज हो रही है। ये एक एक्शन, रोमांटिक, कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म बिहार की चर्चित परंपरा 'पकड़वा विवाह' पर आधारित है। जहां शादी के लिए दूल्हे को किडनैप कर लिया जाता है। फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकार भी दिखाई देंगे। वहीं फिल्म के डायलॉग भी काफी पसंद किए जा रहे हैं।

फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह कर रहे हैं जबकि निर्माण एकता कपूर ने किया है और फिल्म की शूटिंग लखनऊ में की गई है। फिल्म के निर्देशक प्रशांत सिंह की यह पहली फिल्म है। प्रशांत ने आनंद एल राय के साथ कई फिल्मों में बतौर असिटेंट काम किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Love doesn’t always need to be figured out. #KiHondaPyaar in the magical voice of Arijit Singh, out now! #JabariyaJodi @parineetichopra @ektaravikapoor @shobha9168 @RuchikaaKapoor @ShaaileshRSingh @instaprashant @arijitsingh @rajshekharis @vishalmishraofficial @anugaur10 @balajimotionpictures @ZeeMusicCompany @KarmaMediaEnt @zeestudiosint #JabariyaJodiOn2ndAug

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.