Move to Jagran APP

जाह्नवी की बहन खुशी कपूर का हीरो तय करेंगे डैड बोनी कपूर, करण जौहर की फिल्‍म से होगा बॉलीवुड डेब्‍यू

Actress Janhvi Kapoor की बहन Khushi Kapoor करण जौहर की फिल्‍म के साथ बॉलीवुड डेब्‍यू करना चाहती हैं। उन्‍होंने अपने पिता बोनी कपूर के बारे कई खुलासे किए हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Wed, 24 Apr 2019 04:43 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2019 04:43 PM (IST)
जाह्नवी की बहन खुशी कपूर का हीरो तय करेंगे डैड बोनी कपूर, करण जौहर की फिल्‍म से होगा बॉलीवुड डेब्‍यू
जाह्नवी की बहन खुशी कपूर का हीरो तय करेंगे डैड बोनी कपूर, करण जौहर की फिल्‍म से होगा बॉलीवुड डेब्‍यू

नई दिल्‍ली, जेएनएन। बॉलीवुड में धड़क फिल्‍म से डेब्‍यू करने वाली जान्‍हृवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर जल्‍द ही फिल्‍मी पर्दे पर इंट्री कर सकती हैं। वह करण जौहर की फिल्‍म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। हालांकि उनका हीरो डैड बोनी कपूर ही तय करेंगे। खुशी कपूर ने कहा कि पिता बोनी कपूर उन पर नजर रखते हैं।

loksabha election banner

खबरों के मुताबिक हाल ही में नेहा धूपिया के सेलिब्रिटी टॉक शो पर पहुंची जाह्नवी और खुशी कपूर ने अपने परिवार और लाइफ के बारे में बातें शेयर कीं। इस दौरान जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी ने अपने डेब्यू प्लान के बारे में जानकारी शेयर की। खुशी ने कहा कि मैं जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करूंगी।

वह पहली फिल्म मैं करण जौहर के साथ ही करना चाहती हूं। उन्‍होंने कहा कि मैं जानती हूं कि मेरी फिल्म के हीरो का चुनाव मेरे पिता ही करेंगे। क्योंकि वो मुझे लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं।

उन्‍होंने कहा कि मैं घर में सबसे छोटी हूं। इसलिए मुझे लेकर पापा काफी प्रोटेक्टिव हैं। मेरे लिए घर में कर्फ्यू जैसा माहौल होता है। मैं कहां हूं। किसके साथ हूं। इन सब की जानकारी मेरे पिता रखते हैं। एक बार मैं अपने एक दोस्त के साथ बाहर घूमने गई थी तो पापा ने मेरे दोस्त को मैसेज कर हम दोनों की फोटो मांग ली। डेटिंग को लेकर उन्‍होंने कहा कि यदि मैं ठीकठाक लड़के को डेट करूंगी तो डैड ज्‍यादा गुस्‍सा नहीं करेंगे।     


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.