नई दिल्‍ली, जेएनएन। बॉलीवुड में धड़क फिल्‍म से डेब्‍यू करने वाली जान्‍हृवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर जल्‍द ही फिल्‍मी पर्दे पर इंट्री कर सकती हैं। वह करण जौहर की फिल्‍म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। हालांकि उनका हीरो डैड बोनी कपूर ही तय करेंगे। खुशी कपूर ने कहा कि पिता बोनी कपूर उन पर नजर रखते हैं।

खबरों के मुताबिक हाल ही में नेहा धूपिया के सेलिब्रिटी टॉक शो पर पहुंची जाह्नवी और खुशी कपूर ने अपने परिवार और लाइफ के बारे में बातें शेयर कीं। इस दौरान जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी ने अपने डेब्यू प्लान के बारे में जानकारी शेयर की। खुशी ने कहा कि मैं जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करूंगी।

वह पहली फिल्म मैं करण जौहर के साथ ही करना चाहती हूं। उन्‍होंने कहा कि मैं जानती हूं कि मेरी फिल्म के हीरो का चुनाव मेरे पिता ही करेंगे। क्योंकि वो मुझे लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं।

उन्‍होंने कहा कि मैं घर में सबसे छोटी हूं। इसलिए मुझे लेकर पापा काफी प्रोटेक्टिव हैं। मेरे लिए घर में कर्फ्यू जैसा माहौल होता है। मैं कहां हूं। किसके साथ हूं। इन सब की जानकारी मेरे पिता रखते हैं। एक बार मैं अपने एक दोस्त के साथ बाहर घूमने गई थी तो पापा ने मेरे दोस्त को मैसेज कर हम दोनों की फोटो मांग ली। डेटिंग को लेकर उन्‍होंने कहा कि यदि मैं ठीकठाक लड़के को डेट करूंगी तो डैड ज्‍यादा गुस्‍सा नहीं करेंगे।     

Posted By: Rizwan Mohammad

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस