Move to Jagran APP

Khidkiyaan- Just Act Theatre Festival: महेश भट्ट के नाटक द लास्ट सेल्युट का हुआ मंचन

Khidkiyaan Just Act Theatre Festival फिल्म फेस्टिवल में महेश भट्ट के नाटक द लास्ट सेल्युट का मंचन किया गया।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 29 Sep 2019 02:02 PM (IST)Updated: Sun, 29 Sep 2019 02:02 PM (IST)
Khidkiyaan- Just Act Theatre Festival: महेश भट्ट के नाटक द लास्ट सेल्युट का हुआ मंचन
Khidkiyaan- Just Act Theatre Festival: महेश भट्ट के नाटक द लास्ट सेल्युट का हुआ मंचन

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर खिलड़ियां- जस्ट एक्ट थियेटर फेस्टिवल अब खत्म होने जा रहा है। चार दिवसीय इस फेस्टिवल का आगाज 26 सितंबर 2019 को हुआ था, जिसमें कई फिल्मी हस्तियों ने शिरकत की है। 29 सितंबर यानी रविवार को फेस्टिव का समापन होने वाला है। इस मौके पर हाल ही में आई फिल्म छिछोरे की टीम मौजूद रहेगी और टीम के सदस्य कार्यक्रम में अपने अनुभव शेयर करेंगे।

loksabha election banner

फिल्म छिछोरे का निर्देशन निदेश तिवारी ने किया है। 6 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म छिछोरे को ना सिर्फ दर्शकों और समीक्षकों ने सराहा, बल्कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन भी किया है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, नवीन पॉलीशेट्टी और तुषार पांडे नजर आए थे और उनके अभिनय को दर्शकों ने सराहा था।

वहीं मुकेश छाबड़ा ने फिल्म फेस्टिवल को लेकर कहा कि 'खिड़कियां- जस्ट एक्ट थिएटर फेस्टिवल के समापन समारोह में छिछोरे टीम के आगमन से खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मुझे फिल्म और इसका हर किरदार काफी पसंद आया। यह उन दुर्लभ फिल्मों में से एक है, जो आपको अपने कॉलेज वक्त में वापस ले जाती है।'

इसके अलावा शुक्रवार को महेश भट्ट की ओर से प्रस्तुत और अरविंद गौर की ओर से निर्देशित प्ले द लास्ट सेल्युट का मंचन भी किया गया, जिसमें इमरा जाहिद लीड रोल में हैं। वहीं फेस्टिवल बंगाली एक्टर शाश्वत चटर्जी ने भी फेस्टिवल में हिस्सा लिया। बता दें कि यह फेस्टिवल मुकेश छाबड़ा कास्टिंग का इनिशिएटिव है, जिसमें कई कलाकारों ने हिस्सा लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.