Move to Jagran APP

Khatron Ke Khiladi: क्या एक्ट्रेस निया शर्मा होंगी शो की विनर? फाइनलिस्ट में इन 3 का नाम शामिल

Khatron Ke Khiladi Made In India Winner खबरें आ रही हैं निया शर्मा खतरों के खिलाड़ी का खिताब अपने नाम कर सकती हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 04:27 PM (IST)Updated: Wed, 26 Aug 2020 08:46 AM (IST)
Khatron Ke Khiladi: क्या एक्ट्रेस निया शर्मा होंगी शो की विनर? फाइनलिस्ट में इन 3 का नाम शामिल
Khatron Ke Khiladi: क्या एक्ट्रेस निया शर्मा होंगी शो की विनर? फाइनलिस्ट में इन 3 का नाम शामिल

नई दिल्ली, जेएनएन। एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया का सीजन पूरा होने वाला है। अगले हफ्ते में शो का फाइनल एपिसोड आने वाला है और इसी बीच खबर आ रही है कि इस बार के सीजन के विनर का किताब टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा को मिल सकता है। दरअसल, टॉप फाइनेलिस्ट में निया शर्मा, करण वाही और जैस्मिन भासीन का नाम बताया जा रहा है।

loksabha election banner

अब कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि निया शर्मा शो की विनर हैं। हालांकि, अभी तक निया शर्मा के विनर बनने को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। शो के फाइनल एपिसोड को इस वीकेंड प्रसारित किया जाएगा। बता दें कि करण वाही फिनाले टास्क का टिकट जीतने वाले पहले प्रतियोगी थे। हालांकि, निया शर्मा के शो जीतने में कितनी सच्चाई है, ये तो फिनाले टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा। फिलहाल ये खबर सुनकर एक्ट्रेस के फैन जरूर खुश होंगे।

 

View this post on Instagram

Tonight 9pm @colorstv

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

हाल ही के एपिसोड और वीडियो में दिखा था कि निया शर्मा खतरनाक स्टंट करती नज़र आई थीं। उन्होंन अपने स्टंट से ना सिर्फ जजों को, बल्कि अन्य लोगों को भी चौंका दिया था। उनके पिछले परफॉर्मेंस से लग रहा है कि एक्ट्रेस शो के विनर का टाइटल हासिल कर सकती हैं। उन्होंने बस से लेकर कई स्टंट ऐसे किए हैं, जो दिखने में वाकई काफी खतरनाक है।

बता दें कि सीरियल 'नागिन' से निया शर्मा ने खास नाम कमाया है और उनका असली नाम नेहा शर्मा है। अदाकारी और हॉट लुक्स की वजह से अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं और उनकी तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। निया ने साल 2010 में काली-एक अग्निपरीक्षा नाम की सीरीज़ से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। निया ने साल 2010 में काली-एक अग्निपरीक्षा नाम की सीरीज़ से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.