नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद महामारी में जरुरतमंदों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। उन्होंने जिस तरह से कोरोना काल में लोगों की मदद की आज उसकी सराहना हर तरफ की जा रही है। सोनू एक्टिंग और समाजसेवा के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते हैं। इसी बीच सोनू का एक वीडियो स्टंट शो 'खतरों की खिलाड़ी 11' की सबसे यंगेस्ट कंटेस्टेंट अनुष्का सेन के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनू, अनुष्का को गुंड़ों से बचाते नजर आ रहे हैं। यहां देखें दोनों का मजेदार वीडियो...

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

'खतरों की खिलाड़ी 11' कंटेस्टेंट अनुष्क सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। उस वीडियो में उनके साथ सोनू सूद नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुष्का निकल रही होती हैं तभी दो लड़के उनको देखकर इशारे करते हैं। इसके बाद अनुष्का के साथ सोनू सूद की धमाकेदार एंट्री होती है। वह उन दोनों मनचलों की जमकर पिटाई करते हैं। ये देखकर अनुष्का काफी खुश होती हैं। बता दें कि ये एक मजेदार वीडियो है। ये सब एक ड्राम के तोर पर बनाया गया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यूजर काफी पंसद कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

आपको बता दें कि हाल ही में सोनू सूद का एक और वीडियो वायरल हुआ था। सोनू ने फैंस के साथ का अपना ये वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो में सोनू सूद एक सड़क किनारे लगी जूते- चप्पल की दुकान पर खड़े हैं। वीडियो में सोनू ने दुकानदार का नाम शमीम खान बताते हैं। सोनू सूद वीडियो में सभी चप्पलों की तारीफ कर रहे हैं और उनके दाम भी पूछते नजर आ रहे हैं। इस दौरान सभी एज ग्रुप के लोगों के लिए इन चप्पलों का दाम सुनकर सोनू सूद हैरान रह गए। दुकानदार ने सभी चप्पलों की कीमत केवल 50 रुपये बताई है। वहीं अपने नाम पर डिस्काउंट के बारे में पूछने पर सलीम, सोनू को कहते हैं जो आपके नाम पर यहां आएगा उसे हम 20% की छूट देंगे। ये सुनकर सोनू सूद भी बेहद खुश हो जाते हैं।

Edited By: Priti Kushwaha