Move to Jagran APP

पिता बने केजीएफ स्टार यश, पत्नी राधिका पंडित ने दिया बेबी ब्वॉय को जन्म

कन्नड़ स्टार यश और राधिका पंडित दूसरी बार मम्मी-पापा बन गए हैं। राधिका पंडित ने आज सुबह बेंगलुरु के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया है। यह उनका दूसरा बच्चा है।

By Vineet SharanEdited By: Published: Wed, 30 Oct 2019 12:24 PM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 12:25 PM (IST)
पिता बने केजीएफ स्टार यश, पत्नी राधिका पंडित ने दिया बेबी ब्वॉय को जन्म
पिता बने केजीएफ स्टार यश, पत्नी राधिका पंडित ने दिया बेबी ब्वॉय को जन्म

नई दिल्ली, जेएनएन। कन्नड़ स्टार यश और राधिका पंडित दूसरी बार मम्मी-पापा बन गए हैं। राधिका पंडित ने आज सुबह बेंगलुरु के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया है। इससे पहले इस सेलेब्रिटी कपल की एक बेटी आयरा है। आयरा का जन्म 2 दिसंबर 2018 को हुआ था। यश कन्नड़ फिल्मों के बड़े स्टार हैं और इंडस्ट्री में यश-राधिका को पॉवर कपल के रूप में जाना जाता है। दक्षिण भारतीय फिल्मों में लोकप्रिय यह कपल फिलहाल छुट्टियां पर है और अपनी जिंदगी के बेहतरीन फेज का आनंद ले रहा है। 

loksabha election banner

दिवाली पर शेयर किया बेटी संग वीडियो

यश ने दिवाली पर आयरा के साथ एक क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। यह ने इंस्टा पर अपने फैंस को भी दिवाली की बधाई दी थी। उन्होंने अपनी बेटी का वीडियो पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा, यह हमारी पहली दीपावली है। इससे ज्यादा स्पेशल क्या हो सकता है। हमारी ओर से आप सभी को दिवाली की ढेरों शुभकामनाएं। आयरा भी आपसे कुछ कहना चाहती है...सुरक्षित और खूबसूरत दिवाली का आनंद उठाएं।

मातृत्व का आनंद ले रही हैं राधिका पंडित

राधिका की बात करें तो आयरा के जन्म के बाद से वह मदरहुड का आनंद उठा रही हैं। राधिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अब मेरे लिए जीत का मतलब होता है कि मैं अपनी बेटी आयरा को आसानी से सुला लूं क्योंकि कई बार दिन और रात में वह सोने से इनकार कर देती है। मैं अलग-अलग चीजें करती हूं। गाती हूं, उसे चुप कराती हूं और सब कुछ करती हूं। पर वह सोती ही नहीं है। जब मैं उसे बेड पर ले जाकर सुला देती हूं और वह चार घंटे लगातरा सोती रहती है तो मुझे जीत का एहसास होता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.