Move to Jagran APP

KGF Chapter 2 Teaser: जानें, कितने बजे आएगा संजय दत्त और यश स्टारर 'केजीएफ चैप्टर 2' का टीज़र

KGF Chapter 2 का क्लाइमैक्स दिसम्बर में शूट किया गया था। क्लाइमेक्स में नायक रॉकी भाई (यश) और खलनायक अधीरा (संजय) के बीच जबरदस्त एक्शन के साथ लड़ाई और जानलेवा स्टंट किये गये। कन्नड़ फ़िल्म केजीएफ चैप्टर 1 एक बेहद कामयाब फ़िल्म है जो 2018 में रिलीज़ हुई थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 05:08 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2021 03:05 PM (IST)
KGF Chapter 2 Teaser: जानें, कितने बजे आएगा संजय दत्त और यश स्टारर 'केजीएफ चैप्टर 2' का टीज़र
फ़िल्म का क्लाइमैक्स दिसम्बर में शूट किया गया था। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, जेएनएन। KGF Chapter 2 इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है। पहले चैप्टर के बाद फैंस में इसके दूसरे भाग को लेकर ज़बरदस्त उत्सुकता है। इस बार फ़िल्म में यश, संजय दत्त के साथ दो-दो हाथ करते नज़र आएंगे। फ़िल्म का टीज़र यश के जन्मदिन 8 जनवरी को रिलीज़ किया जाना है और अब टीज़र के रिलीज़ करने का वक़्त बताया गया है। 

loksabha election banner

केजीएफ चैप्टर 2 में रवीना टंडन भी एक अहम किरदार में दिखेंगी। रवीना ने मंगलवार को फोटो शेयर करके लिखा- बहुत उत्साहित हूं। 3 दिन और बीतने वाले हैं। रमिका सेन प्रस्तुत है। 8 जनवरी को केजीएफ चैप्टर 2 के टीज़र का इंतज़ार है सुबह 10.18 बजे।

केजीएफ चैप्टर 2 का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं। इससे पहले प्रशांत ने सोमवार को ट्विटर पर टीज़र के रिलीज़ टाइम की जानकारी देते हुए लिखा था- केजीएफ का दौर एक बार फिर जाने का मौक़ा। केजीएफ चैप्टर 2 का टीज़र 8 जनवरी तो सुबह 10 बजकर 18 मिनट पर आएगा। बता दें, केजीएफ में यश और संजय दत्त के अलावा रवीना टंडन भी प्रमुख किरदार में दिखेंगी। ट्वीट के साथ प्रशांत ने दो फोटो शेयर किये हैं, जो पुराने अख़बारों की कतरन जैसे हैं, जिसका शीर्षक केजीएफ है। खबरों के बीच दो फोटो भी दिख रहे हैं। एक फोटो में मुख्य किरदार के बचपन और बड़े होने के बाद की तस्वीरों का कोलाज है। 

एक और ट्वीट में प्रशांत ने लिखा- साम्राज्य के द्वार खुलने की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। टीज़र 10.18 बजे आएगा। मूल रूप से कन्नड़ भाषा में बन रही केडीएफ चैप्टर 2 मलायलम, तमिल और तेलुगु के साथ हिंदी में भी रिलीज़ की जाएगी। 

फ़िल्म का क्लाइमैक्स दिसम्बर में शूट किया गया था। क्लाइमेक्स में नायक रॉकी भाई (यश) और खलनायक अधीरा (संजय) के बीच जबरदस्त एक्शन के साथ लड़ाई और जानलेवा स्टंट किये गये। कन्नड़ फ़िल्म केजीएफ चैप्टर 1 एक बेहद कामयाब फ़िल्म है, जो 2018 में रिलीज़ हुई थी। 1960 के दौर में सेट यह पीरियड फ़िल्म थी, जिसमें कोलर गोल्ड फील्ड्स को लेकर सक्रिय माफिया की कहानी दिखायी गयी थी। फ़िल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी भाषाओं में डब करके भी रिलीज़ की गयी थी। इस फ़िल्म ने यश को उत्तर भारत में ख़ूब लोकप्रियता दिलवायी थी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.