नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सिनेमा की बहुप्रीक्षित फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस टीजर को फिल्म के मुख्य अभिनेता यश के बर्थडे (8 जनवरी) पर रिलीज किया गया था। फिल्म के टीजर का भी दर्शको को उतना ही इंतजार था जितना की फिल्म के आने का है।

यही वजह है जो केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अब केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर ने भारतीय सिनेमा में नया रिकॉर्ड बना दिया है। टीजर के रिलीज होने के बाद इसे 100 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील ने ट्विटर पर टीजर का एक क्लिप शेयर करके दी है। प्रशांत नील ने 100 मिलियन व्यूज मिलने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर ने एक अनूठी उपलब्धि हासिल की है, केजीएफ चैप्टर 2 100 मिलियन व्यूज।’

बताया जा रहा है कि फिल्म के अंतिम शेड्यूल को शूट करने के लिए हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्म सिटी में एक बहुत बड़ा सेट बनाया गया है। केजीएफ चैप्टर 2 में साउथ कलाकार के अलावा बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और अभिनेत्री रवीना टंडन भी काम कर रही हैं। इंडिया टूडे की खबर के अनुसार हाल ही में एक बयान में संजय दत्त ने केजीएफ चैप्टर 2 के निर्देशक प्रशांत नील के साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर किया था।

उन्होंने कहा कि प्रशांत बहुत ही विन्रम व्यक्ति हैं, उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। ये पहला मौका है जब मैं उनके साथ काम किया है और मुझे उनसे सभी तरह का आराम था। ऐसा महसूस हुआ कि मैं हमेशा से इन लोगों के साथ काम कर रहू हूं। उन्होंने आगे कहा कि प्रशांत के काम करने का एक अलग अंदाज है और इस फिल्म से मुझे काफी कुछ सीखने को मिला है।

बता दें कि फिल्म केजीएफ का पहला पार्ट 2018 में रिलीज हुआ था। कन्नड़, तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज की गई थी, इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। यह पहली कन्नड़ फिल्म थी, जिसने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी और चौथी हिंदी में डब की गई फिल्म थी, जिसने सबसे ज्यादा कमाई की थी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021